दूसरे वनडे में KL Rahul की वापसी संभव, भारत इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकता है, जानें संभावित इलेवन

IND vs WI 2nd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच बुधवार को खेला जाएगा, पहले वनडे में भारत को शानदार 6 विकेट से जीत मिली थी.

दूसरे वनडे में KL Rahul की वापसी संभव, भारत इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकता है, जानें संभावित इलेवन

दूसरे वनडे में भारतीय प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं एक बदलाव

खास बातें

  • दूसरे वनडे में भारतीय प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव संभव
  • ईशान किशन के बदले केएल राहुल की हो सकती है एंट्री
  • नवदीप सैनी और कुलदीप यादव को भी मिल सकता है जगह

IND vs WI 2nd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच बुधवार को खेला जाएगा, पहले वनडे में भारत को शानदार 6 विकेट से जीत मिली थी. पहले वनडे में जीत के बाद भारतीय टीम चाहेगी कि, दूसरा वनडे सीरीज जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा ले. पहले वनडे में रोहित शर्मा  और ईशान किशन ने ओपनर के तौर पर खेले थे. अब जब केएल राहुल टीम में वापस आ गए हैं तो दूसरे वनडे से ईशान किशन को बाहर किया जा सकता है. हालांकि ऋषभ पंत ने बल्ले से कोई खास कमाल नहीं किया था लेकिन भारत का यह विकेटकीपर वर्ल्ड कप की योजनाओं में शामिल है, जिसके कारण पंत का बाहर बैठना मुश्किल है. यानि दूसरे वनडे में भारतीय प्लेइंग इलेवन में यदि राहुल की वापसी होती है तो ईशान किशन को बाहर बैठना पड़ सकता है.

ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए इन खिलाड़ियों को किया गया नॉमिनेट, लिस्ट में 'BABY AB' भी शामिल

पहले वनडे में जीत के बाद भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन (India Predicted XI) में ज्यादा बदलाव के बारे में नहीं सोचेगी. वैसे, तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी टीम के साथ जुड़ गए हैं. देखना होगा कि, क्या उन्हें शार्दुल की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा.  इसके अलावा दीपक हुड्डा ने अपने पहले वनडे मैच में 34 गेंद पर 36 रन बनाकर दिखया है कि उनके अंदर काबिलित है. भारत को जीत दिलाने में हुड्डा ने अहम भूमिका निभाई थी. 


भारत की संभावित XI
केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी/शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा

विराट कोहली पर रहेगी नजर
एक बार फिर दूसरे वनडे में सबकी नजर विराट कोहली पर रहेगी. पहले वनडे में कोहली बल्ले से कोई कमाल नहीं कर पाए थे और केवल 8 रन बनाकर आउट हुए थे. काफी समय से कोहली के बल्ले से शतक नहीं निकले हैं. ऐसे में हर मैच में कोहली से शतक की उम्मीद फैन्स लगाकर बैठे हैं. बता दें कि कोहली अपने घर पर 100 वनडे मैच खेलने वाले 5वें भारतीय क्रिकेटर बनने वाले हैं. 

"क्रिकेट छोड़ो और वापस जाओ, अपने पिता के साथ ऑटो चलाओ" बीच IPL में मोहम्मद सिराज को मिली थी सलाह

बुधवार को जैसे ही कोहली मैदान पर उतरेंगे तो वो अजहर, सचिन, धोनी और युवराज के खास लिस्ट में शामिल हो जाएंगे. तेंदुलकर ने भारत में यानि अपने घर पर 164 मैच करियर में खेले हैं. धोनी ने 127, अजहर ने 113 और युवराज सिंह ने 108 वनडे मैच भारत में खेले हैं.     

Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com