इंदौर वनडे : पढ़ें, कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से क्यों मांगी माफी

इंदौर वनडे : पढ़ें, कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से क्यों मांगी माफी

फोटो कैलाश विजयवर्गीय के फेसबुक पेज से साभार

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से इंदौर वनडे के टिकट उपलब्ध नहीं करा पाने को लेकर कार्यकर्ताओं से माफी मांगी है। उन्होंने जानकारी दी है कि मध्यप्रदेश क्रिकेट एशोसिएशन भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकट उपलब्ध नहीं करवा पा रहा है।

'एमपीसीए नहीं दे पा रहा टिकट'
कैलाश विजयवर्गीय ने अपने फेसबुक और ट्विटर पेज पर कार्यकर्ताओं को इस सिलसिले में विशेष संदेश दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा, 'जब भी इंदौर में क्रिकेट मैच हुआ है, मैंने स्टेडियम में कार्यकताओं के साथ ही मैच देखा है। इस बार मध्यप्रदेश क्रिकेट एशोसिएशन ने भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकट देने में असमर्थता व्यक्त की है। मैं सभी कार्यकर्ताओं से क्षमा प्रार्थी हूं।'

उन्होंने फेसबुक पर यह भी लिखा, 'बिहार चुनाव में व्यस्त होने के कारण में भी मैच देखने नहीं आ पाऊंगा, मेरा परिवार भी घर बैठकर मैच देखेगा। सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि आप लोग भी घर बैठकर ही टेलीविजन पर मैच का आनंद लें।'

टिकट को लेकर मारामारी
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इंदौर में 14 अक्टूबर को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच के टिकट न मिल पाने के कारण इंदौर में रविवार को कई खेलप्रेमी बेकाबू हो गए। इस दौरान टिकट काउंटर के बाहर भगदड़ की स्थिति बन गई। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया।

चार साल बाद हो रहा मैच
करीब 27,000 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में चार साल बाद कोई अंतरराष्ट्रीय वन डे मैच होने जा रहा है। इस कारण इंदौर के साथ ही आसपास के जिलों के लोगों में भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकटों के लिए गजब की दीवागनी है और वे किसी भी तरह ये टिकट हासिल करना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट एजेंसी से भी)