VIDEO: धोनी के अंदाज में खेले Dinesh Karthik, छक्कों को देख रो पड़ा बांग्लादेशी खिलाड़ी

निदास ट्रॉफी के फाइनल में जिस तरह दिनेश कार्तिक ने पारी खेली फैन्स को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई. मैच के बाद उन्होंने इस प्रकार के खेलने का क्रेडिट धोनी को ही दिया.

VIDEO: धोनी के अंदाज में खेले Dinesh Karthik, छक्कों को देख रो पड़ा बांग्लादेशी खिलाड़ी

दिनेश कार्तिक के छक्के के बाद रो पड़ा बांग्लादेशी गेंदबाज.

खास बातें

  • दिनेश कार्तिक के छक्के के बाद रो पड़ा बांग्लादेशी गेंदबाज.
  • सौम्य सरकार ग्राउंड पर बैठकर ही रोने लगे.
  • कार्तिक ने आखिरी गेंद पर छक्का मारकर जिताया मैच.
नई दिल्ली:

निदास ट्रॉफी के फाइनल में जिस तरह दिनेश कार्तिक ने पारी खेली फैन्स को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई. मैच के बाद उन्होंने इस प्रकार के खेलने का क्रेडिट धोनी को ही दिया. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने धोनी से आखिरी ओवरों में खेलने की ट्रिक सीखी. प्रेशर में भी उन्होंने शानदार परफॉर्म किया और जीत दिलाई. एक तरफ जहां विजय शंकर संघर्ष करते नजर आ रहे थे वहीं दिनेश कार्तिक लगातार बड़े शॉट खेल रहे थे. 

Nidahas Trophy, India vs Bangladesh, Final: टीम इंडिया ने छीनी बांग्लादेश से जीत, देखें आखिरी ओवर का रोमांच
 

dinesh karthik

पांडे के आउट होते ही दिनेश कार्तिक आए और आते ही लंबे-लंबे शॉट्स लगाना शुरू कर दिया. आखिरी 2 ओवर में टीम इंडिया को 34 रन चाहिए थे. कार्तिक आए और 19वें ओवर में 2 छक्के और 2 चौके जड़कर टीम इंडिया को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया. आखिरी गेंद पर जब टीम इंडिया को 5 रन चाहिए थे. उस वक्त उन्होंने शानदार छक्का जड़ा जिसको देख सौम्य सरकार नीचे गिर पड़े और रोने लगे. कप्तान शाकिब-अल-हसन ने उन्हें उठाया और शांत किया. 

NIDAHAS TROPHY FINAL: टीम इंडिया की खिताबी जीत के 5 कारणों में दिनेश कार्तिक रहे टॉप पर
 
कप्‍तान रोहित शर्मा (56 रन, 42 गेंद, चार चौके, तीन छक्‍के) टॉप स्‍कोरर रहे. रोहित की इस पारी के बावजूद भारतीय जीत के हीरो दिनेश कार्तिक साबित हुए. उन्‍होंने महज आठ गेंदों पर नाबाद 29 रन (दो चौके, तीन छक्‍के) जड़ते हुए भारत को लगभग असंभव मानी जाने वाली जीत तक पहुंचा दिया. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड भी मिला. 

Nidahas Trophy: टी20 में आखिरी गेंद पर छक्‍का लगाकर टीम को जीत दिलाने वाले दिनेश कार्तिक भारत के पहले बल्‍लेबाज..

देखें वीडियो-
   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com