यह ख़बर 30 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भारत को तूफानी तेज गेंदबाज की कमी खल रही है : अकरम

खास बातें

  • पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान वसीम अकरम का मानना है कि जहीर खान के खराब फॉर्म को देखते हुए भारत को सुपर-8 के बाकी बचे मैचों में अशोक डिंडा को मौका देना चाहिए।
कोलंबो:

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान वसीम अकरम का मानना है कि भारत को विश्व टी-20 चैंपियनशिप में तूफानी तेज गेंदबाजी की कमी खल रही है। उन्होंने साथ ही कहा कि जहीर खान के खराब फॉर्म को देखते हुए भारत को सुपर-8 के बाकी बचे मैचों में अशोक डिंडा को मौका देना चाहिए।

बकौल अकरम, निश्चित तौर पर भारत को तूफानी तेज गेंदबाज की कमी खल रही है। उन्होंने कहा, देखिए पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क ने किस तरह से कोलंबो की धीमी पिच पर भी प्रभाव छोड़ा। अशोक डिंडा को मौका देना कैसा रहेगा? वह 140 किमी प्रति घंटा के आसपास की रफ्तार से गेंदबाजी करता है। उसकी लाइन और लेंग्थ अच्छी है और वह धीमी गेंद का इस्तेमाल चतुराई से करता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहने के बाद जहीर खान दबाव में है। भारत को अपने पहले सुपर-8 मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों नौ विकेट की हार का सामना करना पड़ा था और उसे 'करो या मरो' के मुकाबले में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

अकरम ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करारी शिकस्त के बावजूद भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ पूरी ताकत के साथ वार करने की कोशिश करेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अकरम ने कहा, मुझे यकीन है कि धोनी अपने बल्लेबाजी क्रम की कमी को दूर कर लेगा। टीम के मनोबल पर भले ही असर पड़ा हो, लेकिन यह तथ्य कि उसे रविवार को पाकिस्तान का सामना करना है, भारत में नई जान भर देगा। उन्होंने कहा, यही भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबलों का जादू है। यह टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ मैच होगा और दोनों टीमें कौशल और दिमागी द्वंद्व के इस मैच में नई शुरुआत करेंगी।