IND vs ZIM 3rd ODI : सिकंदर का शतक गया बेकार, भारत ने आखिरी वनडे 13 रन से जीतकर किया ज़िम्बाब्वे का सूपड़ा साफ

IND vs ZIM 3rd ODI: भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच हरारे स्पोर्टस क्लब में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में भारत ने 13 रनों से जीत हासिल की. जिम्बाब्वे के धांसू ऑल राउंडर सिकंदर रजा ने हालांकि अपनी शतकीय पारी से मैच जीतने की भरपूर कोशिश की लेकिन अपनी टीम को नहीं जीत दिला सके.

IND vs ZIM 3rd ODI : सिकंदर का शतक गया बेकार, भारत ने आखिरी वनडे 13 रन से जीतकर किया ज़िम्बाब्वे का सूपड़ा साफ

भारत vs जिम्बाब्वे तीसरा वनडे लाइव अपडेट्स

IND vs ZIM 3rd ODI Live: भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच हरारे स्पोर्टस क्लब में खेले जा रहे सीरीज़ के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भारत ने जिम्बाब्वे को 13 रनों से हरा दिया है. जिम्बाब्वे की तरफ से शानदार शतकीय पारी खेलने वाले सिकंदर रजा ने पूरी कोशिश की लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. 290 का पीछा करते हुए जिंबाब्वे 276 रनों पर ऑल आउट हो गई. इससे पहले भारत की तरफ से शुभमन गिल ने 130 रन की शानदार शतकीय पारी खेली. ये उनके वनडे करियर का पहला शतक रहा. इसके अलावा ईशान किशन ने 50, शिखर धवन ने 40 और कप्तान के एल राहुल ने 30 रन की पारी खेली. ज़िम्बाब्वे की तरफ से ब्रैड इवान्स ने भारत के पांच बल्लेबाजों के एल राहुल, शिखर धवन, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा और शार्दुल ठाकुर को पैवेलियन का रास्ता दिखाया.

SCORECARD

भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हुए हैं. दीपक चाहर की वापसी हुई है तो वहीं आवेश खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज आज का मैच नहीं खेल रहे थे. भारत ने सीरीज 3-0 से अपने नाम की.


भारतीय XI शिखर धवन, केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, अवेश खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिम्बाब्वे  XI ताकुद्ज़्वानाशे कैटानो, इनोसेंट कैया, टोनी मुनयोंगा, रेजिस चकबवा (w/c), सिकंदर रज़ा, सीन विलियम्स, रयान बर्ल, ल्यूक जोंगवे, ब्रैड इवांस, विक्टर न्याउची, रिचर्ड नगारवा

Zimbabwe vs India, 3rd ODI Cricket Score Updates From Harare Sports Club, Harare