IND vs SA: ललचाई गेंद पर विराट कोहली फिर हुए आउट, Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर बड़ा स्कोर बनाने से चूक गए .कोहली को लुंगी एंगिडी ( Lungi Ngidi) ने आसान गेंद पर आउट कर पवेलियन की राह दिखाई.

IND vs SA: ललचाई गेंद पर विराट कोहली फिर हुए आउट, Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

विराट कोहली एक बार फिर शतक नहीं बना पाए

खास बातें

  • कोहली एक बार फिर शतक नहीं बना पाए
  • विराट ने आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था
  • सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर बड़ा स्कोर बनाने से चूक गए .कोहली को लुंगी एंगिडी ( Lungi Ngidi) ने बाहर जाती गेंद पर ललचा दिया, जिसके बाद भारतीय कप्तान ने स्लिप में कैच थमा बैठे. भारतीय कप्तान कोहली 94 गेंद पर 35 रन बनाने के बाद आउट हुए, अपनी पारी में कोहली 4 चौके जमाए. हालांकि कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो काफी आत्मविश्वास में भी दिखे थे. लेकिन एक बार फिर ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंद पर कोहली की एकाग्रता भंग हुई और एक आसान कैच स्लिप में थमा बैठे. आउट होने के बाद किंग कोहली निराश नजर आए और बुझे हुए मन से पवेलियन की ओर लौटे. 

9 साल बाद रेड-बॉल क्रिकेट में वापसी करेंगे श्रीसंत, बोले- 'U19 खेलने वाले खिलाड़ी की तरह उत्साहित हूं'- Video

बता दें कि जब कोहली बल्लेबाजी करने आए तो साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों ने उनके खिलाफ बाहर जाती गेंद फेंकने की रणनीति अपनाई थी. लेकिन कोहली ने काफी धैर्य के साथ बल्लेबाजी की, इसके बाद आखिर में 93 गेंद खेलने के बाद लुंगी एंगिडी ने उनके धैर्य को खत्म किया और एक ललचाई गेंद पर विश्व क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखा दी. 


59 इंटरनेशनल पारियों के बाद भी शतक नहीं
59 इंटरनेशनल पारी अबतक कोहली खेल चुके हैं. विराट ने आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता टेस्ट में जमाया था, तब से फैन्स भी कोहली के शतक का इंतजार कर रहे हैं. 1 जनवरी 2020 से कोहली ने 14 टेस्ट मैच खेल लिया है और इस दौरान बल्लेबाजी औसत 26.41 का है.

SA vs IND: क्विंटन डिकॉक ने छोड़ा लड्डू कैच, गेंदबाज ने सिर पकड़ लिया, देखें Video

सबसे ज्यादा टॉस जीतने वाले भारतीय कप्तान
विराट कोहली ने बतौर कप्तान जैसे ही सेंचुरियन टेस्ट में टॉस जीता वैसे ही, वो भारत की तरफ से टेस्ट में सबसे ज्यादा टॉस जीतने वाले कप्तान बन गए. इस मामले में उन्होंने पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. कोहली बतौर कप्तान यह 30वीं बार टॉस जीता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरभजन सिंह ने विवादों पर कहा - मैदान की बात वहीं खत्‍म हो जानी चाहिए.