IND Vs PAK: शाहीन शाह अफरीदी ने हिट मैन का किया बेड़ा गर्क, रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

T20 World Cup India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए. रोहित अपनी पारी की पहली ही गेंद पर 'गोल्डन डक" का शिकार हुए.

IND Vs PAK: शाहीन शाह अफरीदी ने हिट मैन का किया बेड़ा गर्क, रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

रोहित शर्मा बिना रन बनाए लौटे पवेलियन

T20 World Cup India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए. रोहित अपनी पारी की पहली ही गेंद पर 'गोल्डन डक" का शिकार हुए. हिट रोहित को शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने आउट कर पवेलियन की राह दिखा. रोहित टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से 7 बार डक का शिकार हो गए हैं. रोहित शर्मा के बाद केएल राहुल ऐसे भारतीय बल्लेबाज हैं जो टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा बाद डक पर आउट हुए हैं. केएल राहुल अबतक अपने टी-20 इंटरकनेशनल में 4 बार डक पर आउट हुए हैं. शाहीन ने रोहित को आउट  करने के बाद शानदार अंदाज में जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर फैन्स रोहित के आउट होने से निराश हो गए हैं. 

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय प्लेइंग XI में कोहली ने चल दी है चाल, पाकिस्तान का बचना 'असंभव'

बता दें कि रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में गोल्डन डक पर आउट होने वाले भारत के पांचवें बल्लेबाज भी बन गए हैं. इससे पहले दिनेश कार्तिक 2007 में गोल्डन डक का शिकार बने थे. इसके बाद मुरली विजय 2010 में, नेहरा जी 2010 में और सुरेश रैना 2016 में गोल्डन डक का शिकार हुए थे. 


बता दें कि शाहीन ने भारतीय ओपनर्स को आउट कर दिया है. केएल राहुल को शाहीन ने अपनी घातक यॉर्कर पर बोल्ड कर पवेलिय़न की राह दिखा दी है. केएल राहुल ने केवल 3 रन ही बना पाए. शाहीन ने भारत के दोनों ओपनर्स को आउट कर भारतीय टीम को तगड़ा झटका दियाा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: T20 World Cup: टॉस पाकिस्तान ने जीता है और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ​