Ind vs Eng: तमिलनाडु एसोसिएशन ने दूसरे टेस्ट में लिया दर्शकों के लिए तीन स्टैंड खोलने का फैसला

IND vs ENG: तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने रविवार को बताया कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए नौ फरवरी से टिकटों की बिक्री शुरू होगी. टीएनसीए के सचिव आरएस रामसामी ने बताया कि लगभग 15,000 टिकट बेचे जाएंगे और ये सभी टिकट ऑनलाइन उपलब्ध होंगे.

Ind vs Eng: तमिलनाडु एसोसिएशन ने दूसरे टेस्ट में लिया दर्शकों के लिए तीन स्टैंड खोलने का फैसला

Ind vs Eng: दर्शकों की मैदान पर उपस्थिति खिलाड़ियों में जोश भरने का काम करेगी

चेन्नई:

इंग्लैंड के खिलाफ 13 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के साथ यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम के तीन स्टैंड (दर्शक दीर्घा) ‘आई', ‘जे'और ‘के' को 2012 के बाद पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए दर्शकों के लिए खोला जाएगा.  इन तीनों स्टैंडों को विभिन्न कारणों से 2011 विश्व कप के बाद सील कर दिया गया था, जिससे शहर को 2016 में टी-20 विश्व कप और 2019 में आईपीएल फाइनल सहित विभिन्न टूर्नामेंटों और मैचों की मेजबानी से हाथ धोना पड़ा था. इन तीनों स्टैंडों की अधिकतम क्षमता 12,000 दर्शकों (लगभग चार-चार हजार) की हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच 2012 में खेला गया एकदिवसीय मैच हालांकि अपवाद था, जिसके लिए इन दर्शक दीर्घाओं को खोला गया था.

T10: शाहिद अफरीदी ने घूमकर मारा चौका, फिर गेंदबाज की ओर देखकर करने लगे ऐसा इशारा...देखें Video

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने रविवार को बताया कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए नौ फरवरी से टिकटों की बिक्री शुरू होगी. टीएनसीए के सचिव आरएस रामसामी ने बताया कि लगभग 15,000 टिकट बेचे जाएंगे और ये सभी टिकट ऑनलाइन उपलब्ध होंगे. इस बीच, दूसरे टेस्ट के दौरान दर्शकों के स्वागत के लिए टीएनसीए कर्मचारियों ने ने स्टैंडों की सफाई शुरू कर दी है. चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला पहला मैच फिलहाल दर्शकों के बिना खेला जा रहा है. रामासामी ने बताया कि मीडिया भी दूसरे टेस्ट मैच को मैदान से कवर कर पाएंगे.

IND vs ENG 1st Test: जो रूट यह कारनामा करने वाले डॉन ब्रेडमैन के बाद इतिहास के सिर्फ दूसरे खिलाडी बने


तमिलानाडु एसोसिएशन के इस कदम की तारीफ की जानी चाहिए और इसके साथ ही मैदान पर क्रिकेट देखने को तरस गए दर्शकों को एक बार फिर से स्टेडियम आने का मौका मिलेगा. भले ही यह संख्या कम होगी, लेकिन यह एक सकारात्मक कदम है और निश्चित ही इसका असर अहमदाबाद में खेले जाने वाले आखिरी दो टेस्ट मैचों में भी देखने को मिल सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने  करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​