IND vs ENG: केविन पीटरसन ने फिर से हिन्दी में ट्वीट कर लिए मजे, बोले-'Oops India, आशा करता हूं कि

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इंग्लैंड के टॉस जीतने के बाद इंग्लिश पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने हिन्दी में ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

IND vs ENG: केविन पीटरसन ने फिर से हिन्दी में ट्वीट कर लिए मजे, बोले-'Oops India, आशा करता हूं कि

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के टॉस जीतने पर केविन पीटरसन ने फिर से किया हिन्दी में ट्वीट

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इंग्लैंड के टॉस जीतने के बाद इंग्लिश पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने हिन्दी में ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. पीटरसन हाल के समय में हिन्दी में ट्वीट कर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बार टॉस के बाद पीटरसन ने जो ट्वीट किया है वो काफी वायरल हो रहा हैै. जैसे ही भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टीम के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, वैसी ही पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट कर इंटरनेट पर वायरल हो गए. 

Ind vs Eng: कुछ ऐसे सचिन ने ईशांत के 100वें टेस्ट पर की तेज गेंदबाज की सराहना

केविन पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट करते हुए लिखा, 'उप्स इंडिया, आशा करता हूं कि यह टॉस जीतो और मैच जीतो वाली विकेट न हो.'

बता दें कि भारत ने जब दूसरा टेस्ट मैच जीता था तो भी पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट कर भारतीय टीम और फैन्स को बधाई दी थी. पीटरसन ने लिखा था कि इंग्लैंड की B टीम को हराने के लिए भारतीय टीम को बधाई. पीटरसन ने उस ट्वीट के बाद भारतीय फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट पर भड़ास निकालते हुए काफी मीम्स शेयर किए थे. 

IND vs ENG: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस बात को लेकर विराट कोहली ने जताई चिंता, बोले कि..


तीसरे टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव हुए हैं. जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर को तीसरे टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. दोनों टीम एक-एक टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर है. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.