IND vs ENG: वॉशिंगटन सुंदर शतक नहीं बना पाए तो दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ Video

IND vs ENG 4th Test: आखिरी विकेट के रूप में सिराज आउट हुए. सिराज के आउट होने के बाद नॉन स्ट्राइक पर खड़े सुंदर काफी निराश दिखे, मोहम्मद सिराज के आउट होने के बाद रूठे मन से सुंदर पवेलियन की तरफ बढ़े थे.

IND vs ENG: वॉशिंगटन सुंदर शतक नहीं बना पाए तो दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ Video

सुंदर शतक से चूके, 96 रन बनाकर नाबाद रहे

IND vs ENG 4th Test: वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने चौथे टेस्ट मैच में अपनी पारी के दौरान शतक ठोकने से 4 रन से रह गए. सुंदर भले ही टेस्ट में शतक जमाने से रह गए लेकिन अपने टेस्ट करियर की सर्वोच्च स्कोर वाली पारी खेली. वैसे उन्होंने इससे पहले चेन्नई टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ ही नाबाद 85 रनों की पारी खेली थी. बता दें कि सुंदर का 96 रन नॉट आउट यह टेस्ट में अब सर्वोच्च स्कोर हो गया है. इससे पहले उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 2 अर्धशतक जमाया है. वहीं, फर्स्ट क्लास में भी सुंदर के नाम एक शतक दर्ज है.

वीरेंद्र सहवाग का तूफान, तेंदुलकर के साथ मिलकर केवल 61 गेंद पर 110 रन बनाकर जीताया मैच..देखें Video

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर ब्रिस्बेन टेस्ट में सुंदर ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया था. ब्रिस्बेन टेस्ट में सुंदर ने 62 रन की पारी खेली थी. सुंदर और अक्षर ने 8वें विकेट के विए 107 रन की शानदार साझेदारी की. 

वाशिंगटन ने अपनी 96 रन की नाबाद पारी में 174 गेंद का सामना किया, उन्होंने 10 चौके और 1 छक्के जमाने में सफल रहे. सुंदर के अलावा अक्षर ने 97 गेंद पर 43 रन की पारी खेली, उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 1 छक्के जमाए. दोनों की साझेदारी दम पर ही भारतीय टीम पहली पारी में 365 रन पर पहुंच पाने में सफल रहे. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी के आधार पर 160 रन की बढ़त बना ली है. 

जब आखिरी विकेट के रूप में सिराज हुए आउट तो सुंदर हुए निराश

बता दें कि आखिरी विकेट के रूप में सिराज आउट हुए. सिराज के आउट होने के बाद नॉन स्ट्राइक पर खड़े सुंदर काफी निराश दिखे, मोहम्मद सिराज के आउट होने के बाद रूठे मन से सुंदर पवेलियन की तरफ बढ़े थे.

nd v Eng 4Th Test: ऋषभ पंत के ये दो शॉट बने आम से लेकर खास तक चर्चा का विषय, फैंस बोले कि...


वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के शतक नहीं बना पाने के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों ने ट्वीट कर उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की, हरभजन सिंह, वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर सुंदर के शतक न पूरा होने पर अपनी बात लिखी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.