Rohit Video: 'हीरो बनने की जरुरत नहीं', सरफराज ने की यह हरकत, तो कप्तान रोहित ने लगाई फटकार

Sarfaraz Khan: सरफराज ने मैच के तीसरे दिन दो अच्छे कैच लपके. और इससे वह बहुत ज्यादा उत्साहित हो गए थे

Rohit Video: 'हीरो बनने की जरुरत नहीं', सरफराज ने की यह हरकत, तो कप्तान रोहित ने लगाई फटकार

Sarfaraz Khan: सरफराज खान और रोहित शर्मा

रांची:

इसमें दो राय नहीं कि युवा बल्लेबाज  सरफराज खान (Sarfaraz Khan) बहुत ही साहसी बल्लेबाज हैं. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में स्कूप शॉट विकेटकीपर के ऊपर से खेलकर सभी को हैरान कर दिया था, लेकिन उनका यह साहस कभी-कभी दुस्साहस में भी बदल जाता है. और ऐसा ही रांची में जारी चौथे टेस्ट के तीसरे दिन देखने को मिला, लेकिन इससे पहले सरफराज और आगे बढ़ते, रोहित शर्मा ने उन्हें फटकार लगाते और खिंचाई करते हुए दुरुस्त कर दिया.इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित को सरफराज को साफ तौर पर झिड़की देते हुए सुना जा सकता है.फैंस इस वीडियो को बहुत ही लाइक कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 

"ध्रुव हो तो जुरेल जैसा..", तीसरे दिन भारतीय स्टंपर ने चुराया "शो", तो आई फनी मीम्स की बाढ़


"यह मेरे पिता के लिए था और..", ध्रुव जुरेल ने किया खास तैयारी का खुलासा

सरफराज ने मैच के तीसरे दिन रविवार को यहां शानदार क्षेत्ररक्षण करते हुए दो कैच लिए. लेकिन इससे सरफराज इतना उत्साहित हो गए कि क्लोजिंग फील्डिंग के दौरान उन्होंने एक समय हेलमेट उतार दिया, लेकिन उनका यह अंदाज कप्तान रोहित को पसंद नहीं आया. जाहिर है कि बिना हेलमेट के फील्डिंग में बहुत ज्यादा जोखिम है. क्रिकेट इतिहास ने कई दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं देखी हैं. पूर्व क्रिकेटर रमन लांबा का उदाहरण सामने हैं. 

यह घटना इंग्लैंड की दूसरी पारी में तब घटी जब कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे. तब बल्लेबाज के करीब खड़े होकर क्षेत्ररक्षण कर रहे सरफराज ने तब हेलमेट नहीं पहना था. रोहित ने इसके बाद उन्हें कहा,‘अरे भाई हीरो नहीं बनने का, हेलमेट पहन ले.' सरफराज ने तुरंत ही अपने कप्तान की बात मानी. उन्होंने भारतीय ड्रेसिंग रूम से हेलमेट मंगवाया और फिर उसे पहनकर क्षेत्ररक्षण किया.बहरहाल, फैंस को रोहित की सलाह बहुत ही पसंद आ रही है

यही तो लीडरशिप है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सही बात है