Ind vs Eng 4th T20I: इयॉन मॉर्गन ने इंग्लैंड की सफेद गेंद क्रिकेट को नयी पहचान दी, फ्लिंटॉफ ने कहा

Ind vs Eng 4th T20I: फ्लिंटॉफ ने कहा कि मॉर्गन की यह उपलब्धि बड़ी है. मॉर्गन मेरे बहुत ही नजदीकी मित्र हैं और मेरे परिवार के साथ घुले-मिले हैं. और उनका 100वां मैच खेलना मेरे लिए बहुत गौरव वाला पल है. निश्चित ही, फ्लिंटॉफ की बात में एकदम दम है और उन्होंने जो तारीफ मॉर्गन ने की है, वह उसके हकदार हैं.

Ind vs Eng 4th T20I: इयॉन मॉर्गन ने इंग्लैंड की सफेद गेंद क्रिकेट को नयी पहचान दी, फ्लिंटॉफ ने कहा

इंग्लैंड के कप्तन इयॉन मोर्गन की उपलब्धि बड़ी है

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के अपने समय के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्र्यू फ्लिंटॉफ (Andrew Flnitoff) ने इंग्लिश कप्तान एंड्रूय फ्लिंटॉफ की जमकर प्रशंसा करत हुए कहा है कि इस 'आधुनिक कप्तान' ने व्हॉइट बॉल में इंग्लैड की क्रिकेट को एक अलग ही पहचान दी है. याद दिला दें कि भारत के खिलाफ मंगलवार को तीसरा टी20 मुकाबला खेलने के साथ ही इयॉन मोर्गन (Eoin Morgan) सौ टी20 मैच खेलने वाले इंग्लैंड के पहले और दुनिया के चौथे खिलाड़ी बन गए. मोर्गन की इस उपलब्धि को इंग्लिश मीडिया के साथ-साथ पूर्व दिग्गजों ने भी जमकर सराहा.

क्या फ्लॉप केएल राहुल की होगी प्लेइंग XI से छुट्टी, भारत के लिए करो या मरो वाला मुकाबला

फ्लिंटॉफ ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड की मिश्रित सफलता रही है. उतार-चढ़ाव आते रहे हैं, लेकिन व्हाइट बॉल क्रिकेट में मॉर्गन ने वह किया, जो कोई दूसरा खिलाड़ी नहीं सका. इस पूर्व  हरफनमौला ने कहा कि मेरी राय में मोर्गन आधुनिक दौर में इंग्लैंड के सबसे महान कप्तान हैं क्योंकि जो उन्होंने किया है, वह कोई दूसरा नहीं ही कर सका. टेस्ट क्रिकेट में हमारा प्रदर्शन ऊपर-नीचा होता रहा है और अभी भी ऐसा होता है, लेकिन जब बात सफेद गेंद की आती है, तो मॉर्गन ने इंग्लैंड क्रिकेट को एक नयी पहचान दी है. इससे पहले सौ मैच खेलने वाले इंग्लैंड के पहले और कुल चौथे क्रिकेटर बनने के बाद तीसरे टी20 के लिए मैदान में उतरने से पहले जोस बटलर के शब्दों को सुनने के बाद मॉर्गन करीब-करीब रो पड़े थे. 


युवराज सिंह के बल्ले ने मचाया धमाल, जमाए 6 छक्के, स्टेडियम के चारो तऱफ गई गेंद..देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्लिंटॉफ ने कहा कि मॉर्गन की यह उपलब्धि बड़ी है. मॉर्गन मेरे बहुत ही नजदीकी मित्र हैं और मेरे परिवार के साथ घुले-मिले हैं. और उनका 100वां मैच खेलना मेरे लिए बहुत गौरव वाला पल है. निश्चित ही, फ्लिंटॉफ की बात में एकदम दम है और उन्होंने जो तारीफ मॉर्गन ने की है, वह उसके हकदार हैं. इंग्लैंड टीमने  हालिया सालों में जो प्रगति की है और जो शेप टीम को मिली है, उसमें कप्तान मॉर्गन के नजरिए का खासा योगदान है. 
 
VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.