विज्ञापन

Ind vs Bang 3rd T20I: सैमसन का तूफानी अर्द्धशतक, इतने महीन अंतर से तोड़ दिया रोहित का रिकॉर्ड

Sanju Samson: बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी20 में संजू सैमसन ने एक बात अच्छी तरह साबित कर दी कि अब आने वाले कुछ महीनों इस फॉर्मेट में एक छोर पर उनकी जगह पक्की है

Ind vs Bang 3rd T20I: सैमसन का तूफानी अर्द्धशतक, इतने महीन अंतर से तोड़ दिया रोहित का रिकॉर्ड
sanju Samson: संजू ने अपने अंदाज से फैंस को गदगद कर दिया
नई दिल्ली:

पता नहीं बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 में संजू सैमसन (Sanju Samson) क्या खाकर मैदान उतरे थे! यह पिछले मैच की नाकामी की खुन्नस थी या फिर इस मैच के बाद फिर से टी20 मैच के लिए लंबा इंतजार कि सैमसन ने भारत से जाते-जाते बांग्लादेशी बॉलरों की ऐसी धुनाई की कि डगआउट में बैठे स्पोर्ट स्टॉफ के चेहरे से हवाइयां उड गईं. ज्यों-ज्यों ओवर आगे गुजरे, सैमसन के बल्ले से निकलने वाली आग की लपटे और ऊंची होती गईं! कभी मिडऑफ के ऊपर से, तो कभी मिडऑन के ऊपर से, तो कभी बॉलर के सिर के ऊपर से. एक से बढ़कर एक ऐसा शॉट कि राजीव गांधी स्टेडियम में जमा हुए दर्शकों के पूरे वैसे वसूल हो गए. संजू ने सिर्फ 22 गेंदों पर 8 चौकों और 2 छक्कों से अर्द्धशड़कर अर्द्धशतक जड़ते हुए रोहित के कारनामे पर पानी फेर दिया. 

इरादे शुरू से ही कर दिए थे साफ

वास्तव में संजू सैमसन आज मानो पहले ही मन बनाकर आए थे. और उन्होंने अपने इरादे तस्कीन अहमद के फेंके पारी के दूसरे ओवर से ही साफ कर दर दिए थे. इस ओवर की शुरुआती दो ही गेंद खेली गईं, लेकिन इसके बाद एक के बाद एक करके सुपर से ऊपर लगातार चार चौके सैमसन के बल्ले से देखने को मिले. एक बार जो सैमसन का "सुर" लगा, तो इसकी आवाज लगातार ऊपर, और ऊपर ही होती गई. और फिर संजू कप्तान रोहित का रिकॉर्ड तोड़कर ही माने !

टूट ही गया रोहित का रिकॉर्ड

और जब सैमसन ने 22 गेंदों पर 8 चौकों और 2 छक्कों से अर्द्धशतक पूरा किया, तो कप्तान रोहित का रिकॉर्ड टूट चुका था. निशाना बनाया उन्होंने लेग स्पिनर रिशाद हुसैन को, जिनकी गेंदों पर पहले दो लगातार चौके और फिर छक्का जड़ा, तो इसी के साथ ही उन्होंने एक गेंद के अंतर से बांग्लादेश के खिलाफ सबसे तेज अर्द्धशतक बनाने वाले भारतीय रोहित शर्मा के रिकॉर्ड पर पानी फेर दिया. संजू सैमसन से पहले रोहित ने 23 गेंदों पर टी20 में  बांग्लादेस के खिलाफ पचासा जड़ा था. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Ind vs Bang 3rd T20I: गुरु युवी की उम्मीदों पर धड़ाम से गिरे अभिषेक शर्मा, इतने खराब आंकड़ों के साथ हुआ समापन
Ind vs Bang 3rd T20I: सैमसन का तूफानी अर्द्धशतक, इतने महीन अंतर से तोड़ दिया रोहित का रिकॉर्ड
Gautam Gambhir Latest post viral India vs Bangladesh 1st T20I Suryakumar Yadav India Playing 11
Next Article
IND vs BAN: "जब आप...", पहले टी-20 मैच से पहले गौतम गंभीर का पोस्ट वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com