विज्ञापन

Ind vs Ban 1st T20I: "ऐसा तभी होगा, होगा जब हम...", गुरु युवराज ने चेले अभिषेक शर्मा को दी यह बड़ी नसीहत

Ind vs Ban 1st T20I: प्रचंड फॉर्म में दिखे अभिषेक शर्मा ने 7 गेंदों पर 16 रन बनाए, लेकिन जब लग रहा था कि बड़ी पारी आ रही है, तभी वह आउट हो गए. युवराज चेले से खुश नहीं हैं

Ind vs Ban 1st T20I: "ऐसा तभी होगा, होगा जब हम...", गुरु युवराज ने चेले अभिषेक शर्मा को दी यह बड़ी नसीहत
युवराज सिंह पहले मैच के बाद चेले अभिषेक से खुश दिखाई नहीं पड़े
नई दिल्ली:

दो राय नहीं कि ब्रेक के बाद बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में ग्वालियर में तेवर तो लेफ्टी अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने बहुत ही शानदार दिखाए थे, लेकिन एक छोटी सी गलती खेल और संगीत में आपकी पूरी लय, सुर बिगाड़ देती है. और यहां भी गलती अभिषेक को रन आउट करा गई है और शानदार फॉर्म में दिख रहे लेफ्टी बल्लेबाज की पारी सिर्फ 7 गेंदों पर 16 रन पर सिमट गई.बल्ले से एक छक्का और दो अच्छे चौके भी निकले, लेकिन अंत खराब, तो सब खराब! इसने सभी को निराशा किया और इसमें उनके मेन्टॉर पूर्व दिग्गज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी शामिल रहे. युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा की बैटिंग का स्तर ऊंचा करन में बहुत ही अहम भूमिका निभाई है.

अब जबकि अभिषेक शर्मा अपनी संक्षिप्त पारी से खुश दिखाई पड़े, लेकिन गुरु युवराज सिंह के पोस्ट से साफ हो गया कि वह तो बिल्कुल भी खुश नहीं दिखे. युवराज ने अपनी पोस्ट में फैसला लेने खामी की ओर इशारा किया. युवी ने यह बात एक फैन की पोस्ट के जवाब में लिखते हुए अपने चेले को दूसरे टी20 से पहले नसीहत दे दी.

एक प्रशंसक ने हैंडल में लिखा , "मैं महसूस कर सकता हूं बड़ी पारी आ रही है", इस पर युवी ने लिखा, "ऐसा तभी होगा, जब हम सही तरीके से अपने दिमाग का इस्तेमाल करेंगे." उम्मीद करते हैं कि अभिषेक गुरु युवराज के शब्दों पर ध्यान देंगे और वही करेंगे, जिस पर अमल करने की बात पूर्व लेफ्टी बल्लेबाज ने कही है.

यह यूएसपी बहुत ही स्पेशल है !

अभिषेक शर्मा  की यूएसपी (यूनीक सेलिंग प्वाइंट, खास बात) है कि वह बहुत ही असाधारण स्ट्राइक-रेट से बैटिंग करते हैं. पहले टी20 में उनका स्ट्राइक-रेट 228.57 का रहा, लेकिन जब बड़ी पारी ही नहीं खेली, तो इसके कोई मायने नहीं हैं. लेकिन अभिषेक ने इस यूएसी का प्रदर्शन जुलाई में जिंबाब्वे के खिलाफ भी किया था. तब अभिषेक ने 5 मैचों की 4 पारियों में एक शतक से 31.00 के औसत और 174.64 के स्ट्राइक-रेट से 124 रन बनाए थे. और जिस  लय में अभिषेक पहले टी-20 में बांग्लादेश के खिलाफ दिखाई पड़े, उससे साफ है कि उनके बल्ले से तूफानी पारी कभी भी देखने को मिल सकती है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट जगत को इस शॉट से किया मदहोश, चोपड़ा बोले, "यह क्या शॉट था"
Ind vs Ban 1st T20I: "ऐसा तभी होगा, होगा जब हम...", गुरु युवराज ने चेले अभिषेक शर्मा को दी यह बड़ी नसीहत
Team India Record in t20 international records register biggest win with most balls spare fastest effort to chase 100 plus targets in the format
Next Article
IND vs BAN: 49 गेंद और टीम इंडिया ने बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड, T20I क्रिकेट में पहली बार हुआ ऐसा कारनामा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com