भारतीय टीम का दिल्ली में बदला गया होटल, साथी खिलाड़ियों के साथ नहीं ठहर रहे विराट कोहली- रिपोर्ट

IND vs AUS 2nd Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में होना है. दिल्ली टेस्ट मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, इस समय दिल्ली में G20 समिट हो रहै है और साथ ही शादी का सीजन है , जिसकी वजह से दिल्ली के सारे 5 स्टार होटल भरे पड़े हैं

भारतीय टीम का दिल्ली में बदला गया होटल, साथी खिलाड़ियों के साथ नहीं ठहर रहे विराट कोहली- रिपोर्ट

दिल्ली में बदला गया टीम इंडिया का होटल

IND vs AUS 2nd Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में होना है. दिल्ली टेस्ट मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, इस समय दिल्ली में G20 समिट हो रहै है और साथ ही शादी का सीजन है , जिसकी वजह से दिल्ली के सारे 5 स्टार होटल भरे पड़े हैं. जिसके कारण टीम इंडिया (Team India) को होटल नहीं मिल पाया है. भारतीय क्रिकेट टीम आमतौर पर दिल्ली के ताज पैलेस या आईटीसी मौर्या में ठहरती है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस बार वे कड़कड़डूमा के होटल लीला में ठहरे हैं, इस होटल में विराट कोहली (Virat Kohli) अपने साथियों के साथ नहीं रह रहे हैं. कोहली, जिनके परिवार के सदस्य दिल्ली में रहते हैं, ऐसे में कोहली ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने का फैसला किया है जिसके कारण वो अपने गुरुग्राम वाले घर में रह रहे हैं. 

कोहली के लिए यादगार है अरूण जेटली स्टेडियम
भारत की टीम दूसरा टेस्ट मैच अरूण जेटली स्टेडियम में खेल रही है. यह स्टेडियम कोहली का होम ग्राउंड हैं. इस मैदान पर कोहली ने 3 टेस्ट खेले हैं और कुल 467 रन बनाए हैं जिसमें एक दोहरा शतक भी है. कोहली का दिल्ली में रन बनाने का औसत 77.83 का है. 

कोहली ने जमाया है दोहरा शतक 
आखिरी बार भारत ने दिल्ली में टेस्ट साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. जो ड्रा पर खत्म हुआ था. लेकिन इस मैच में विराट कोहली ने दोहरा शतक लगाकर धमाका कर दिया था. अब देखना होगा कि क्या कोहली दिल्ली में एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाएंगे और शतक ठोककर करीब साढ़े तीन साल से टेस्ट में शतक न लगा पाने के सूखे को खत्म करेंगे. 


--- ये भी पढ़ें ---

* "Shikhar Dhawan ने तोड़ी चुप्पी, ODI World Cup के लिए Team India में वापसी कर पाएंगे या नहीं, खुलकर बोले
* W, W, W, W, W, 20 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने 150kmph की रफ्तार से गेंदबाजी कर PSL में काटा गदर, फैन्स बोले- 'अगला शोएब अख्तर', देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com