IND vs AUS 2nd ODI: क्या बारिश डालेगी मैच में खलल? जानिए क्या है मौसम को लेकर अपडेट

भारत ने मुंबई के वानखेड़े में हुए सीरीज के पहले वनडे मुकाबले में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

IND vs AUS 2nd ODI: क्या बारिश डालेगी मैच में खलल? जानिए क्या है मौसम को लेकर अपडेट

रविवार 19 मार्च को विशाखापट्टनम में सीरीज का दूसरा मैच होना है.

भारत (India National Cricket Team) और ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (India vs Australia ODI Series) का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े में खेला गया. इस मुकाबले में मोहम्मद सिराज और शमी की घातक गेंदबाजी और उसके बाद केएल राहुल के नाबाद अर्धशतक की मदद से टीम इंडिया ने पहले वनडे में 5 विकेट से जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. वहीं अब सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाना है. रविवार 19 मार्च को विशाखापट्टनम में होने वाले सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया जीत दर्ज कर, वनडे सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

टीम इंडिया इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम कर चुकी है. हालांकि, टीम इंडिया के मंसूबों पर विशाखापट्टनम का मौसम पानी फेर सकता है. रविवार को विशाखापट्टनम में होने वाले मैच के लिए मौसम अपडेट फैंस को निराश कर सकती है. मौसम के पूर्वानुमान के मुताबिक दूसरे वनडे के दौरान बारिश विलेन बन सकती है. ऐसे में वनडे में जीत के रथ पर सवार टीम इंडिया के लिए यह एक बड़ा झटका हो सकता है.

विशाखापट्टनम में रविवार को तेज हवाओं के साथ ढाई से तीन घंटे तक बारिश की भी संभावना जताई गई है. इसके अलावा शानिवार को भी 5 घंटे तक बारिश की संभावना जताई गई है. एक्यू वेदर के मुताबिक विशाखापट्टनम में रविवार को बारिश की संभावना करीब 80 है. मैच की शुरूआत दोपहर 1:30 बजे से होनी है. वहीं दिन में दो घंटे, शाम में करीब एक घंटे और रात में भी बारिश की संभावना है.


विशाखापट्टनम में अगर बारिश होती है तो यह भारतीय टीम का विजय रथ रोक सकती है. भारतीय टीम ने इस साल अभी कर सात वनडे खेले हैं और सातों में जीत दर्ज की है. भारतीय टीम ने इस साल पहले श्रीलंका को तीन वनडे मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया था, इसके बाद टीम इंडिया ने इतने ही मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को हराया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टीम इंडिया सीरीज का पहला मुकाबला जीत चुकी है, ऐसे में टीम इंडिया अपने विजयी रथ को जारी रखना चाहेगी.

--- ये भी पढ़ें ---

* न्यूजीलैंड ने आखिरी गेंद पर श्रीलंका को हराया, सांस रोक देने वाले मैच के बाद भारत WTC फाइनल में
* 'EPIC !! आखिरी गेंद पर कमेंट्री करते हुए कमेंटेटरों का हुआ बुरा हाल, होश उड़ से गए, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com