अब रोहित के मुद्दे पर सौरव खुद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करेंगे, 'यह रास्ता' चाहता है बीसीसीआई

Aus vs Ind 1st ODI: भारतीय टीम मैनेजमेंट इन दोनों के खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने और इनकी उपलब्धता को लेकर चिंतित हैं. बहरहाल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर अब बीसीसीआई (BCCI) ने  रोहित के खेलने की सुनिश्चिता करने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करने का फैसला किया है, लेकिन सवाल इस पर भी बराबर है क्योंकि इस बात का फैसला क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हाथ में भी नहीं है. 

अब रोहित के मुद्दे पर सौरव खुद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करेंगे, 'यह रास्ता' चाहता है बीसीसीआई

Ind vs Aus: रोहित शर्मा को लेकर प्रशंसक बहुत ज्यादा चिंतित हैं

खास बातें

  • रोहित मुद्दे का जल्द समाधान चाहता है बीसीसीआई
  • अब बॉस टू बॉस बात होगी दोनों बोर्डों के बीच
  • कैसे निकलेगा रोहित के खेलने का रास्ता?
नई दिल्ली:

अब जबकि ईशांत शर्मा को हालात से समायोजित होने के लिए तुरंत ही ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट पकड़ने की जरूरत है, तो वहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए हालात हाथ से लगभग निकल गए हैं! एक वेबसाइट ने दावा किया था कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दिसंबर के दूसरे हफ्ते से पहले ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट नहीं पकड़ पाएंगे. और इसका मतलब यहै कि पहले दो टेस्ट के लिए अनुपलब्ध रहेंगे. भारतीय टीम मैनेजमेंट इन दोनों के खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने और इनकी उपलब्धता को लेकर चिंतित हैं. बहरहाल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर अब बीसीसीआई (BCCI) ने  रोहित के खेलने की सुनिश्चिता करने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करने का फैसला किया है, लेकिन सवाल इस पर भी बराबर है क्योंकि इस बात का फैसला क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हाथ में भी नहीं है. 

यह भी पढ़ें: टीम विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे के लिए तैयार, जानिए पिच, टाइमिंग और अन्य बड़े पहलू

बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार बॉस सौरव गांगुली रोहित शर्मा के खेलने को सुनिश्चित करने के लिए खुद पहल लकरने जा रहे हैं और वह खुद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करेंगे. सूत्रों के अनुसार  सौरव गांगुली रोहित के विषय पर सीए के अध्यक्ष से बात करेंगे और कोई भी निर्णय दोनों की मीटिंग के बाद लिया जाएगा. दरअसल बीसीसीआई चाहता है कि ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिनों के क्वारंटीन नियम में छूट प्रदान की जाए और इन दिनों में खिलाड़ी ट्रेनिंग भी नहीं कर पाएगा. 


यह भी पढ़ें:  सचिन, सौरव सहित भारतीय क्रिकेटरों ने माराडोना के निधन पर प्रकट की संवेदनाएं
 
हालांकि, बाकी खिलाड़ियों को ट्रेनिंग की इजाजत थी क्योंकि वह एक बबल से दूसरे बबल में गए थे. खिलाड़ी दुबई में आईपीएल से सीधे सिडनी गए थे, लेकिन रोहित और ईशांत के मामले में ऐसा नहीं है. सूत्रों ने कहा कि अगर इन दोनों को टेस्ट टीम का हिस्सा बनना है, तो नियमों में छूट की जरूरत पड़ेगी. इससे पहले कोच रवि शास्त्री ने भी मीडिया में साफ कहा था कि अगर ये दोनों खिलाड़ी तीन-चार दिन के भीतर ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचे, तो इन दोनों को टेस्ट सीरीज में खिलाना बहुत ही मुश्किल होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​