यह ख़बर 19 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जीत की लय बरकरार रखने के लिए भारत को हराना होगा : जयवर्धने

खास बातें

  • जयवर्धने ने शनिवार को होने वाले एकमात्र टी-20 मैच से पहले कहा, हमने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ शृंखला में अच्छा प्रदर्शन किया है। अहम बात जीत के सिलसिले को कायम रखना है।
कोलंबो:

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टेस्ट शृंखला जीतने के बाद श्रीलंकाई कप्तान महेला जयवर्धने ने कहा कि उनकी टीम भारत से वनडे शृंखला में भी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी।

जयवर्धने ने शनिवार को होने वाले एकमात्र टी-20 मैच से पहले कहा, हमने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ शृंखला में अच्छा प्रदर्शन किया है। अहम बात जीत के सिलसिले को कायम रखना है। उन्होंने कहा, हमें अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

उन्होंने कहा, भारत के खिलाफ यह सुनहरा मौका है। हमें टीम को आगे ले जाना है। टीम में कुछ नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। हमें टी-20 विश्व कप के बारे में भी सोचना है। इस शृंखला में डीआरएस लागू नहीं होगा क्योंकि भारत शुरू से उसका विरोध करता आया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका क्रिकेट के सचिव निशांता रणतुंगा ने कहा, आईसीसी दिशा निर्देशों के तहत डीआरएस पर दोनों टीमों का राजी होना जरूरी है। भारतीय बोर्ड डीआरएस के पक्ष में नहीं है। यह फैसला आईसीसी स्तर पर लिया गया है।