"हार्दिक पंड्या की अहमदाबाद में..." आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के कप्तान को लेकर दिया बड़ा बयान

शुक्रवार को टूर्नामेंट के शुरुआती 17 दिनों के शेड्यूल का ऐलान किया गया और इस दौरान भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने इस मामले पर कहा है कि वह चाहते हैं कि हार्दिक पांड्या के खिलाफ अहमदाबाद में फैंस हूटिंग करें.

Aakash Chopra: आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के कप्तान को लेकर दिया बड़ा बयान

Aakash Chopra Big Statement for Hardik Pandya: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस द्वारा कप्तानी में किया गए बदलाव को लेकर चर्चा अभी भी जारी है. आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों की नालामी से पहले ने मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी थी. इसके बाद से इस मामले को लेकर काफी चर्चा हुई है. बीते दिनों ही रोहित शर्मा को कप्तानी से हटानो के लेकर टीम के मुख्य कोच का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. आईपीएल 2024 के लिए शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है. शुक्रवार को टूर्नामेंट के शुरुआती 17 दिनों के शेड्यूल का ऐलान किया गया और इस दौरान भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने इस मामले पर कहा है कि वह चाहते हैं कि हार्दिक पांड्या के खिलाफ अहमदाबाद में फैंस हूटिंग करें.

मुंबई इंडियंस में कप्तानी नें हुए बदलाव को लेकर जब कोच मार्क बाउचर ने फ्रेंचाइजी के फैसले का कारण बताया था तो इस पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी इस स्पष्टीकरण पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. जिसके बाद से माना गया कि फ्रेंचाइजी में सब कुछ ठीक नहीं है. मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने के बाद से हार्दिक पांड्या ने कप्तानी को लेकर अभी तक सार्वजनिक रूप से इस विषय पर बात नहीं की है. कुछ लोगों का मानना ​​है कि अहमदाबाद के फैंस भी अपने कप्तान हार्दिक को फ्रेंचाइजी छोड़ते हुए देखकर निराश हैं. कमेंटेटर चोपड़ा को उम्मीद है कि ऐसे फैंस मैदान पर अपनी निराशा व्यक्त करेंगे.


आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2024 के लिए हुए शेड्यूल के ऐलान के दौरान जियो सिनेमा पर कहा,"मैं चाहता हूं कि हार्दिक पंड्या की अहमदाबाद में हूटिंग की जाए. मैं आपको बताता हूं क्यों. पहला आईपीएल सीजन, मुंबई बनाम कोलकाता, हम वानखेड़े स्टेडियम में खेल रहे थे. अजीत अगरकर हमारी टीम में थे और हमें उन्हें बाउंड्री के बाहर ले जाना पड़ा क्योंकि वह मुंबई का लड़का था, मुंबई के खिलाफ मुंबई में खेल रहा था और वानखेड़े की भीड़ ने उसकी हूटिंग की थी. इसलिए हमने उसे सर्कल के अंदर वापस डाल दिया क्योंकि यह अच्छा नहीं था."

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा,"अब हार्दिक पंड्या मुंबई जाते हैं, पहली ही बार में चैंपियनशिप जीतने के बाद, अगली बार टीम को फाइनल में पहुंचाते हैं. और सिर्फ इतना ही नहीं फ्रेंचाइजी को छोड़ने का फैसला लेते हैं. अगर अहमदाबाद की जनता में कोई नाराज़गी नहीं है, अगर उन्हें कोई दुख नहीं है, मजा कहां है? मैं आशा कर रहा हूं. नहीं, मैं उम्मीद कर रहा हूं - किसी को मत बताना - कि हार्दिक टॉस के लिए जाते हैं और लोग 'बू' करने लगते हैं. यहीं पर लीग परिपक्व होती है."

यह भी पढ़ें: WPL 2024 Opening Ceremony: शाहरुख खान से लेकर कार्तिक आर्यन तक, यहां देखें सभी सितारों की परफॉर्मेंस, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 4th Test: अश्विन ने रच दिया इतिहास, इंग्लैंड के खिलाफ बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, कोई नहीं कर पाया ऐसा