World Cup 2019: हर्शल गिब्‍स ने इंग्‍लैंड और भारत को माना मजबूत दावेदार

World Cup 2019: हर्शल गिब्‍स ने इंग्‍लैंड और भारत को माना मजबूत दावेदार

हर्शल गिब्‍स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए वनडे में 8 हजार से ज्‍यादा रन बनाए (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा, सेमीफाइनल में शेष दो टीमों का अंदाज लगाना मुश्किल
  • इंग्‍लैंड के मौसम में गेंदबाजी का हो सकता है अहम रोल
  • दक्षिण अफ्रीका टीम को ऑलराउंडर की कमी खेलेगी
मुंबई :

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ओपनर हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs)ने मेजबान इंग्‍लैंड और भारत को 30 मई से इंग्‍लैंड में शुरू हो रहे वर्ल्‍डकप (World Cup 2019) में खिताब का सबसे मजबूत दावेदार माना है. गिब्‍स ने कहा, ‘यह हमेशा काफी खुला टूर्नामेंट होता है. मुकाबले बेहद कड़े होते हैं लेकिन भारत (Team India) और इंग्लैंड (England) को दो सबसे बड़े दावेदार माना जा सकता है. हालांकि सेमीफाइनल में बाकी की दो टीमें कौन सी होंगी, यह कहना बेहद मुश्किल है.

हरभजन ने कहा, पाकिस्तान से वर्ल्ड कप में न खेलने पर भारत को कोई नुकसान नहीं

दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि इंग्लैंड के मौसम पर भी काफी कुछ निर्भर करेगा. वहां गेंदबाजी आक्रमण की काफी अहम भूमिका होगी. ओटीटी वीडियो सेवा प्रदाता ‘व्यू' के ‘आईबी क्रिकेट सुपर ओवर लीग' के प्रचार के लिए यहां पहुंचे 44 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका को अनुभवी एबी डि विलियर्स से ज्यादा अच्छे हरफनमौला की कमी खलेगी.


गिब्‍स (Herschelle Gibbs) ने कहा, ‘डिविलियर्स के बिना भी हमारी टीम मजबूत है. टीम में फाफ (डु प्लेसिस) और क्विंटन डि कॉक जैसे खिलाड़ी हैं. इसके बावजूद दक्षिण अफ्रीका टीम को अच्छे हरफनमौला की कमी खलेगी. इस कार्यक्रम में पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, न्यूजीलैंड के बैंडन मैकुलम के अलावा पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल जैसे युवा खिलाड़ी भी मौजूद थे.  (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर बॉलर हैं कुलदीप और चहल

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 



अन्य खबरें