Harmanpreet Kaur: ICC ने दिया हरमनप्रीत कौर को बड़ा झटका, दो इंटरनेशनल मैचों के लिए लगा बैन

Harmanpreet Kaur: मैच के बाद भारतीय कप्तान ने बांग्लादेश बल्लेबाजों की तारीफ की, लेकिन उन्होंने कहा कि खराब अंपायरिंग ने बहुत ही ज्यादा निराश किया. अंपायरों ने कई गलत निर्णय दिए. 

Harmanpreet Kaur: ICC ने दिया हरमनप्रीत कौर को बड़ा झटका, दो इंटरनेशनल मैचों के लिए लगा बैन

Harmanpreet Kaur

Harmanpreet Kaur News: ICC ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को आईसीसी आचार संहिता के दो नियमों के उल्लंघन के लिए अगले दो अंतरराष्ट्रीय मैचों से प्रतिबंधित किया गया है. हाल ही में बांगलादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अंपायरिंग को लेकर तीखी आलोचना करने वाली भारतीय महिला कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को ICC दंडित किया है. दरअसल शुक्रवार को खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में एलबीडब्ल्यू आउट होने के बाद हरमनप्रीत खासे गुस्से में दिखाई गईं. तब उन्होंने पवेलियन लौटने से पहले बल्ले को जोर से स्टंप्स पर दे मारा और फिर अंपायर को खूब खरी-खोटी सुनाई. कौर का गुस्सा यहीं ही खत्म नहीं हुआ. बाद में पुरस्कार वितरण समारोह में भी हरमनप्रीत ने अंपायरिंग की आलोचना की.

हरमनप्रीत हो नाहिदा अख्तर की गेंद पर पगबाधा आउट दिया गया था लेकिन उन्होंने दावा किया कि गेंद उनके बल्ले के निचले हिस्से में लगी है, पवेलियन लौटने से पहले उन्होंने अपना गुस्सा स्टंप पर निकाला था. मैच के बाद भारतीय कप्तान ने बांग्लादेश बल्लेबाजों की तारीफ की, लेकिन उन्होंने कहा कि खराब अंपायरिंग ने बहुत ही ज्यादा निराश किया और अंपायरों ने कई गलत निर्णय दिए. 


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* नसीम शाह ने पिच पर ऐसे नचाई गेंद, एंजेलो मैथ्यूज हो गए 'कन्फ्यूज़्ड', दे बैठे लॉलीपॉप कैच, Video
* "यकीन नहीं हो रहा था कोहली और रोहित ने .." टेस्ट में पहला विकेट लेने के बाद ऐसा था मुकेश कुमार का रिएक्शन,