IND vs NZ: हार्दिक पांड्या को 'गलत' आउट दिए जाने पर पत्नी नताशा ने ये कहा, अंपायर के फैसले पर दी प्रतिक्रिया

IND vs NZ 1st ODI: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के विकेट को लेकर कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी सवाल उठाए. फैंस ने अंपायर के इस फैसले को स्वीकार नहीं किया और सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध किया.

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या को 'गलत' आउट दिए जाने पर पत्नी नताशा ने ये कहा, अंपायर के फैसले पर दी प्रतिक्रिया

Hardik Pandya Wife Natasa Stankovic

India vs New Zealand 1st ODI: बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) विवादास्पद अंदाज में आउट हुए. हैदराबाद में तीसरे अंपायर द्वारा लिए गए फैसले ने भारतीय फैंस को निराश किया. डेरिल मिचेल की एक डिलीवरी पांड्या (Hardik Pandya Out) के बल्ले से दूर निकल गई. अतिरिक्त उछाल के कारण भारतीय बल्लेबाज इस गेंद पर पढ़ने में पूरी तरह से चूक गए. रिप्ले में देखकर ऐसा लग रहा था कि गेंद स्टंप्स के ऊपर से चली गई और लेकिन गिल्लियां गिर गईं. स्थिति स्पष्ट नहीं थी क्योंकि ऐसी संभावना थी कि विकेटकीपर टॉम लाथम (Tom Latham) के दस्तानों से स्टंप्स हील गए हो.

टीवी रिप्ले के बाद, तीसरे अंपायर ने माना कि विकेटकीपर द्वारा पकड़े जाने से पहले गेंद ने गिल्लियों को छुआ जिससे उनकी लाइट जल गई थी. हालांकि, वीडियो में देखकर लगता है कि गिल्लियां विकेटकीपर के दस्तानों से गिराई गई थी न कि गेंद से. हार्दिक पांड्या को 38 गेंदों में 28 रन बनाकर बोल्ड आउट घोषित कर दिया गया.

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) इस फैसले खुश नहीं थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "कोई बल्ला शामिल नहीं था, बोल्ड नहीं किया गया था. तो यह कैसे आउट हुआ?"

5bc5orcg
पांड्या के विकेट को लेकर कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी सवाल उठाए. फैंस ने अंपायर के इस फैसले को स्वीकार नहीं किया और सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध किया.

Video: "ईशान आप 200 बनाने के बाद भी तीन मैच नहीं खेले", रोहित शर्मा को मिला इसका मजेदार जवाब

रन औसत के मामले में Gill ने कोहली और धोनी को पीछे छोड़ा, ईशान किशन का रिकॉर्ड भी तोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com