विज्ञापन
This Article is From Mar 13, 2021

Ind vs Eng: हार्दिक पंड्या ने गिरते हुए खेला ऐसा 'अनोखा' शॉट, देखकर गेंदबाज बेन स्टोक्स के उड़े होश, देखें VIDEO

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की गेंद पर अपनी पारी के दौरान एक ऐसा अपरशॉट खेला जिसे देखकर फैन्स हैरत में पड़ गए हैं. सोशल मीडिया पर उनके शॉट की तारीफ खूब हो रही है

Ind vs Eng: हार्दिक पंड्या ने गिरते हुए खेला ऐसा 'अनोखा' शॉट, देखकर गेंदबाज बेन स्टोक्स के उड़े होश, देखें VIDEO
हार्दिक के इनोवेटिव शॉट ने जीता फैन्स का दिल

IND vs ENG 1st T20I: पहले टी-20 में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और केवल 124 रन ही बना सकी, जिसके बाद इंग्लैंड ने 15वें ओवर में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. जीत के साथ ही इग्लैंड 5 टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. सीरीज का दूसरा टी-20 मैच 14 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भले ही पहले टी-20 में भारत को हार मिली लेकिन हार्दिक पंड्या द्वारा मारे गए एक शॉट ने हर किसी का दिल जीत लिया. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की गेंद पर अपनी पारी के दौरान एक ऐसा अपरशॉट खेला जिसे देखकर फैन्स हैरत में पड़ गए हैं.पंड्या के द्वारा मारे गए शॉट पर आईसीसी ने भी ट्वीट कर रिएक्ट किया.

सोशल मीडिया पर उनके शॉट की तारीफ खूब हो रही है. भारतीय पारी के 15वें ओवर में हार्दिक ने अनोखा शॉट खेलकर गेंदबाज बेन स्टोक्स को भी हैरान कर दिया. दरअसल 15वें ओवर की चौथी गेंद पर स्टोक्स की गेंद पर हार्दिक ने एक शानदार छक्का जमाया जिसके अगली ही गेंद पर गेंदबाज ने बाउंसर गेंद फेंकी, जिसपर पंड्या ने बाउंसर से बचते हुए अपर शॉट खेला. शॉट खेलते ही हार्दिक जमीन पर गिर भी गए, लेकिन गेंद चौके के लिए चली गई.  हार्दिक के इनोवेटिव शॉट को देखकर नॉन स्ट्राइक पर खड़े श्रेय़स अय्यर भी हैरान रह गए.

खराब फॉर्म से निकलने में सचिन की इस सलाह ने बहुत मदद की, पृथ्वी शॉ बोले

शॉट मारने के बाद बल्लेबाज हार्दिक ने अपने साथी बल्लेबाज को देखकर आंख भी मारी. पहले टी-20 में हार्दिक ने 19 रन की पारी खेली और 21 गेंद का सामना किया. अपनी पारी में उन्होंने एक चौका और एक छक्का जमाने का कमाल कर दिखाया. भारतीय पारी में श्रेय़स अय्यर ने शानदार पारी खेली और अर्धशतक जमाने में सफल रहे.

मिताली राज बनीं 10,000 अंतरराष्ट्रीय रन बनाने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर

श्रेयस के अलावा कोई भी दूसरा बल्लेबाज जमकर बल्लेबाजी नहीं कर पाया. भारतीय कप्तान विराट कोहली बिना रन बनाए आउट हुए. कोहली को अदिल रशीद ने क्रिस जॉर्डनन के द्वारा कैच कराकर पवेलियन भेजा. ऋषभ पंत 21 रन बनाकर आउट हुए. भारत के कप्तान कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में बतौर कप्तान 14वीं बार 0 पर आउट हुए.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अब पुरानी गेंद के भी मास्टर हो चले बुमराह, ये आंकड़े कंगारू बल्लेबाजों को डराने को काफी
Ind vs Eng: हार्दिक पंड्या ने गिरते हुए खेला ऐसा 'अनोखा' शॉट, देखकर गेंदबाज बेन स्टोक्स के उड़े होश, देखें VIDEO
Not Jasprit Bumrah but this bowler is the greatest of all time, says Wasim Akram
Next Article
Wasim Akram: बुमराह नहीं बल्कि यह गेंदबाज है विश्व क्रिकेट का सबसे महान गेंदबाज, वसीम अकरम ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com