दिनेश कार्तिक के साथ हार्दिक पंड्या ने निभाई दोस्ती, किया कुछ ऐसा, खुद क्रिकेटर ने की तारीफ

भले ही आरसीबी की टीम (RCB in IPL 2022) एक बार फिर आईपीएल (IPL) का खिताब नहीं जीत पाई लेकिन टीम के दिग्गज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपने परफॉर्मेंस जरूर मेला लूट लिया.

दिनेश कार्तिक के साथ हार्दिक पंड्या ने निभाई दोस्ती, किया कुछ ऐसा, खुद क्रिकेटर ने की तारीफ

हार्दिक पंड्या ने निभाई दोस्ती

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या ने कार्तिक के साथ निभाई दोस्ती
  • आईपीएल अवार्ड सेरेमनी में कार्तिक के लिए लिया अवार्ड
  • दिनेश कार्तिक ने की तारीफ

भले ही आरसीबी की टीम (RCB in IPL 2022) एक बार फिर आईपीएल (IPL) का खिताब नहीं जीत पाई लेकिन टीम के दिग्गज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपने परफॉर्मेंस जरूर मेला लूट लिया. यही नहीं आईपीएल के फाइनल के बाद कार्तिक को बेस्ट 'स्ट्राइकर ऑफ द सीजन' के खिताब से नवाजा गया. कार्तिक को टाटा की पंच कार उपहार स्वरूप दी गई. बता दें कि फाइनल के दिन कार्तिक नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद नहीं थे. ऐसे में उनके बदले गुजरात के कप्तान हार्दिक (Hardik Pandya) ने दिनेश कार्तिक के दोस्त की भूमिका को निभाते हुए यह उपहार ग्रहण किया. जिसकी तारीफ खुद क्रिकेटर ने की. कार्तिक ने ट्विटर पर हार्दिक की तारीफ की.

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों ने IPL Trophy के साथ इस तरह पोज दिए, Photos देखकर खिल उठेगी मुस्कान

दिनेश कार्तिक ने लिखा कि, 'यह पुरस्कार पाकर मैं बहुत सम्मानित और खुश हूं. यह एक ऐसा पुरस्कार है जिस पर मेरी नजर थी और इसे पाकर मैं बहुत खुश हूं, दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा होने के बाद मुझे यह अवार्ड मिला. धन्यवाद, हार्दिक पंड्या इस मुस्कराती मुस्कान के साथ मेरी ओर से पुरस्कार प्राप्त करने के लिए.


बता दें कि कार्तिक ने इस सीजन कमाल का खेल दिखाया और आरसीबी के लिए फिनिशर की भूमिका बनकर टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. उनके इस परफॉर्मेंस के कारण ही उन्हें एक बार फिर भारतीय टीम में शामिल किया गया है. 

IPL 2022: खुली बस में सवार Gujarat Titans की निकली विजय परेड, तो सड़कों पर उतरे हजारों फैंस

9 जून से होने वाले भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज में कार्तिक एक बार फिर टीम इंडिया की ओर से खेलते दिखेंगे. यह देखना दिलचस्प होगा की इस टी-20 सीरीज में कार्तिक कैसा परफॉर्म करते हैं. बता दें कि टी-20 सीरीज में अच्छा परफॉर्मेंस ही कार्तिक को अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा बना सकता है. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com