हार्दिक पंड्या को इस टीवी स्टार ने किया KISS, दोनों की बातचीत हुई वायरल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर हार्दिक पंड्या हर जगह छाए हुए हैं. इनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. इस लिस्ट में शामिल हुई हैं एक्ट्रेस और टीवी होस्ट शिबानी दांडेकर.

हार्दिक पंड्या को इस टीवी स्टार ने किया KISS, दोनों की बातचीत हुई वायरल

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और मॉडल शिबानी दांडेकर.

खास बातें

  • पहले वनडे में पंड्या की बैटिंग की फैन हुईं शिबानी.
  • दोनों के बीच ट्विटर चैट हुई वायरल.
  • आईपीएल को होस्ट कर चुकी हैं शिबानी.
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर हार्दिक पंड्या हर जगह छाए हुए हैं. इनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. इस लिस्ट में शामिल हुई हैं एक्ट्रेस और टीवी होस्ट शिबानी दांडेकर. विंडीज और श्रीलंका दौरे पर भी पंड्या का जलवा कायम रहा. श्रीलंका में पंड्या ने अपा पहला टेस्‍ट शतक भी लगाया था.

पढ़ें-  हार्दिक पंड्या से लगातार तीन छक्‍के खाने वाले एडम जंपा बोले, 'मैंने बल्‍ले के करीब गेंद फेंकने की चूक की'

अब ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज के पहले मैच में सबसे ज्‍यादा रन बनाकर उन्‍होंने कई सेलिब्रिटीज का ध्‍यान खींचा है. इंडियन प्रीमियर लीग में होस्‍ट के तौर पर शिबानी ने कई क्रिकेटर्स से बातचीत की और जान-पहचान बनाई. शिबानी और पंड्या के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. देखिए दोनों के बीच क्‍या बातचीत हुई.

शिबानी फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं और फोटोशूट में बिजी हैं. आईपीएल के आते ही वो फिर जुड़ जाएंगी. वो कई आईपीएल सीजन होस्ट कर चुकी हैं. हार्दिक पंड्या के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पंड्या के शानदार परफॉर्मेंस के बाद शिबानी ने ट्विटर पर उनको बधाई दी. जिसके बाद उनके ट्विटर पोस्ट वायरल हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com