पूर्व भारतीय दिग्गज ने कहा, PAK के खिलाफ पंत को प्लेइंग XI से बाहर करना सही फैसला..

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को शामिल नहीं किया गया था. उनकी जगह प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया था.

पूर्व भारतीय दिग्गज ने कहा, PAK के खिलाफ पंत को प्लेइंग XI से बाहर करना सही फैसला..

भज्जी ने पंत को बाहर करने वाले फैसले को सही बताया

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को शामिल नहीं किया गया था. उनकी जगह प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया था. भारतीय प्लेइंग इलेवन (India Playing XI vs Pakistan) को लेकर काफी सारे सवाल उठे, लोगों ने कार्तिक और पंत में से ऋषभ (Dinesh Karthik Ahead Of Rishabh Pant) को चुने जाने पर टीम मैनेजमेंट की खूब आलोचना की. लेकिन भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने (Harbhajan Singh) टीम मैनेजमेंट के इस फैसले को सही करार दिया है. भज्जी ने आजतक पर टीम के फैसले पर अपनी राय दी है. 

हरभजन सिंह ने कहा कि, 'यकीनन पंत ने टेस्ट क्रिकेट में कमाल किया है और भारत को मैच जीताए हैं. लेकिन यदि हम छोटे फॉर्मेट की बात करें तो पंत उतने सफल नहीं रहे हैं. पंत की जगह कार्तिक को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मौका देना, मेरे हिसाब से सही फैसला है. आप कार्तिक के ग्राफ को देखें, उन्होंने हाल के समय में जो कमाल किया है वह अद्भूत हैं. मेरे नजर में यह एक सही फैसला था.'

ड्रेसिंग रूम में वापस जाते समय फूट-फूट कर रोए नसीम शाह, देखकर फैन्स भी हुए इमोशनल- Video


भज्जी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, अभी पंत युवा हैं और उनके पास काफी क्रिकेट बची है लेकिन कार्तिक के पास समय नहीं है, मुश्किल से उसके पास एक या दो साल हैं. मेरे नजर में टीम को कार्तिक को वर्तमान फॉर्म पर विश्वास करना चाहिए और उसका फायदा उठाना चाहिए.वह भारत को इस समय कई मैच जीता सकते हैं.  नीचले क्रम में हार्दिक औऱ कार्तिक मिलकर आने वाले मैचों में भारत को कई मैच जीता सकते हैं. मुझे लगता है कि, विरोधी गेंदबाजों के लिए यह मुश्किल होने वाला है.

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कार्तिक को बैटिंग करने का मौका ज्यादा नहीं मिला लेकिन विकेटकीपिंग करते हुए 3 कैच लपके. अब भारत का अगला मुकाबला हांगकांग के साथ है. ऐसे में देखना होगा कि हांगकांग के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन वही रहेगी जो पाकिस्तान के खिलाफ था, या फिर बदलाव होंगे. 

हार्दिक ने छक्का मारकर पाकिस्तान से छीना मैच, देखकर पंड्या की वाइफ की खुशी पहुंची सांतवें आसमान पर, यूं किया रिएक्ट

बाबर आजम को सरेंडर करवाने वाले भुवनेश्वर ने बताया, पाकिस्तानी कप्तान को आउट करने के बाद कैसा था रिएक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com