ड्रेसिंग रूम में वापस जाते समय फूट-फूट कर रोए नसीम शाह, देखकर फैन्स भी हुए इमोशनल- Video

Asia Cup IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान को भले ही हार का सामना करना पड़ा लेकिन पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने गजब की गेंदबाजी करके भारत को मुश्किल हालात में पहुंचा दिया था.

ड्रेसिंग रूम में वापस जाते समय फूट-फूट कर रोए नसीम शाह, देखकर फैन्स भी हुए इमोशनल- Video

ड्रेसिंग रूम में जाते समय फूट-फूट कर रोए नसीम शाह

Asia Cup IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान को भले ही हार का सामना करना पड़ा लेकिन पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने गजब की गेंदबाजी करके भारत को मुश्किल हालात में पहुंचा दिया था. नसीम ने पहले ही ओवर में केएल राहुल को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी थी. मैच में नसीम ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लिए. जिसमें राहुल के अलावा युवा पाक गेंदबाज ने सूर्यकुमार यादव को भी बोल्ड कर पवेलियन भेजा था. एक समय भारत के 4 विकेट 89 रन पर गिर गए थे. वो तो भला हो हार्दिक पंड्या और जडेजा का, जिन्होंने 52 रन की पार्टनरशिप कर भारत के लिए मैच बचा लिया, वरना परिणाम कुछ और ही हो सकता था. 

अजब-गजब! बिना गेंद 'फेंके' गेंदबाज ने लूटा दिए 8 रन, देखकर अंपायर ने भी सिर पकड़ लिया

मैच में भारत को जीत जरूर मिली लेकिन पूरी महफिल नसीम शाह ने लूट ली. एक तरफ जहां अपनी गेंदबाजी से क्रिकेट फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे नसीम मैच के बाद काफी इमोशनल भी नजर आए. दरअसल अपने कोटे के आखिरी ओवर करने के दौरान नसीम के पैर में चोट भी लगी थी जिसके कारण उन्हें भागकर गेंदबाजी करने में परेशानी भी आ रही थी.


लेकिन दर्द में कराहने के बाद भी नसीम ने अपना ओवर पूरा किया और फिर बाद में जब अपने कोटे के 4 ओवर खत्म करने के बाद पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम लौट रहे थे, तो उनके आंखों में आंसू थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैन्स पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज के जज्बे को सलाम कर रहे  हैं. 

16 साल की उम्र में खो चुके हैं अपनी अम्मी
बता दें कि जब नसीम 16 साल के ही थे तो उनकी अम्मी का निधन हो गया था. साल 2019 में नसीम की मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. बता दें कि जब उनकी अम्मी का निधन हुआ था तो उस समय वो ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ पर्थ में मैच खेल रहे थे. 16 साल की उम्र में जिंदगी में अपनी अम्मी को खोने के बाद भी इस खिलाड़ी ने हिम्मत नहीं हारी. लगातार मेहनत के बाद पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने का अपनी अम्मी के सपने को सकार गेंदबाज ने साकार किया. 

हार्दिक ने छक्का मारकर पाकिस्तान से छीना मैच, देखकर पंड्या की वाइफ की खुशी पहुंची सांतवें आसमान पर, यूं किया रिएक्ट

बाबर आजम को सरेंडर करवाने वाले भुवनेश्वर ने बताया, पाकिस्तानी कप्तान को आउट करने के बाद कैसा था रिएक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com