विज्ञापन

IND vs BAN: "जब आप...", पहले टी-20 मैच से पहले गौतम गंभीर का पोस्ट वायरल

Gautam Gambhir post viral, 14 साल के बाद ग्वालियर में कोई इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा. बता दें कि आखिरी बार जब ग्वालियर में कोई इंटरनेशनल मैच खेला गया था तो वह मैच ऐतिहासिक था.

IND vs BAN: "जब आप...", पहले टी-20 मैच से पहले गौतम गंभीर का पोस्ट वायरल
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir post viral IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच ग्वालियर में पहला टी-20 मैच खेला जाएगा. 14 साल के बाद ग्वालियर में कोई इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा. बता दें कि आखिरी बार जब ग्वालियर में कोई इंटरनेशनल मैच खेला गया था तो वह मैच ऐतिहासिक था. साल 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में तेंदुलक ने 200 रनों की नाबाद पारी खेली थी. सचिन वनडे इतिहास में 200 रन की पारी खेलने वाले पहले बल्लेबाज हैं.  सचिन ने केवल 147 गेंद पर अपना दोहरा शतक वनडे में पूरा किया था. अब 14  साल के बाद एक बार फिर इंटरनेशनल मैच ग्वालियर में खेला जाएगा.

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी-20 मैच से पहले टीम इंडिया के कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने सोशल मीडिाय पर एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गंभीर के पोस्ट पर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं.  गंभीर ने अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'जब आप खेल नहीं रहे हों तो आप कभी भी नाश्ता कर सकते हैं."


माधवराज सिंधिया स्टेडियम की पिच कैसी है (Gwalior pitch Report)

माधवराज सिंधिया के नाम पर बने इस नए स्टेडियम पर  कोई भी फर्स्ट क्लास मैच नहीं खेला गया है. इस नए पिच पर मध्य प्रदेश प्रीमियर लीग का आयोजन हुआ था . इस टूर्नामेंट में रनों की बारिश हुई थी. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पहले टी-20 में भी रनों की बरसात हो सकती है. 

भारत की संभावित XI (India Probable XI)
अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नितीश रेड्डी/वाशिंगटन सुंदर, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, मयंक यादव

बांग्लादेश की संभावित XI (Bangladesh Probable XI)
तंजीद हसन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन सैंटो (कप्तान), तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, जेकर अली, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, तंजीम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान, शोरफुल इस्लाम/तस्किन अहमद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
India vs Pakistan Live, Women's T20 World Cup 2024: भारत ने दर्ज की विश्व कप की पहली जीत, पाकिस्तान को 6 विकेट से पीटा
IND vs BAN: "जब आप...", पहले टी-20 मैच से पहले गौतम गंभीर का पोस्ट वायरल
Sarfaraz Ahmed Did Not Get Place in Playing 11 For First Test Match Against England
Next Article
PAK vs ENG: पाकिस्तान की प्लेइंग 11 से मैच विनर खिलाड़ी गायब, कैसी मिलेगी जीत?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com