PAKvsNZ:टिम साउदी ने तीन विकेट लेकर पाकिस्‍तान को मुश्किल में डाला, 76 रन पर पांच विकेट गिरे

PAKvsNZ:टिम साउदी ने तीन विकेट लेकर पाकिस्‍तान को मुश्किल में डाला, 76 रन पर पांच विकेट गिरे

टिम साउदी ने अब तक 26 रन देकर तीन विकेट लिए हैं

खास बातें

  • न्‍यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में बनाए हैं 271 रन
  • साउदी ने समी असलम, अजहर और यूनुस को आउट किया
  • न्‍यूजीलैंड के स्‍कोर से अभी भी 195 रन पीछे है पाक
हेमिल्टन:

टिम साउदी ने तीन विकेट जल्दी लेकर पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में न्यूजीलैंड को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. नील वेगनेर ने भी दो विकेट लिए. दूसरे दिन के आखिर तक पाकिस्तान के पांच विकेट 76 रन पर उखड़ गए थे और वह न्यूजीलैंड के पहली पारी के 271 रन से अभी भी 195 रन पीछे है.

बाबर आजम 34 रन बनाकर खेल रहे थे जबकि सरफराज अहमद ने नौ रन बना लिये हैं. पिछले 31 साल में पाकिस्तान पर सीरीज में पहली जीत की कोशिश में जुटी न्यूजीलैंड टीम के पांच विकेट 119 रन पर गिर गए थे लेकिन बीजे वाटलिंग ने नाबाद 49 रन बनाकर मेजबान टीम को प्रतिस्पर्धी स्कोर दिया.

साउदी ने तीसरे ओवर में सलामी बल्लेबाज समी असलम (पांच) और अजहर अली (1) को आउट किया. पांचवें ओवर में उन्‍होंने अनुभवी बल्लेबाज यूनुस खान (दो) को पेवेलियन भेजा. पाकिस्तान के तीन विकेट 12 रन पर गिर गए थे. आजम और शफीक ने 39 रन की साझेदारी की जिसके बाद वेगनेर ने दो विकेट लिए. पहले उन्‍होंने शफीक (23) को आउट किया और फिर मोहम्मद रिजवान (0) को पेवेलियन भेजा. अहमद ने हालांकि उन्हें हैट्रिक पूरी नहीं करने दी. साउदी ने 26 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि वेगनेर ने 15 रन देकर दो विकेट चटकाए.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com