केकेआर की हार के गम में फैन, शाहरुख खान ने लगाया मरहम...

केकेआर की हार के गम में फैन, शाहरुख खान ने लगाया मरहम...

कोलकाता नाइटराइडर्स की हार के बाद उसकी चीयरलीडर्स रोने लगीं...

नई दिल्ली:

IPL 9 के एलिमिनिटेर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से हारकर कोलकाता नाइट राइडर्स टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। टीम के मालिक शाहरुख खान ने एक ऐसी तस्वीर ट्वीट की, जिसमें इस टीम की चीयरलीडर्स भी रोती हुई दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर केकेआर के फ़ैन्स की संख्या (ट्विटर पर केकेआर के फ़ैन्स की संख्या 1.64 मिलियन है) सबसे ज़्यादा मानी जाती है। केकेआर की हार का गम मनाते इस टीम के फैन्स सोशल मीडिया पर भी अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर कर रहे हैं।

दो बार की चैंपियन कोलकाता टीम दूसरी बार चौथे नंबर पर रही है। टीम की हार से मायूस शाहरुख ने अपने फ़ैन्स के साथ गम साझा किया और टीम की हौसलाअफ़ज़ाई करने की कोशिश की।

किंग खान ने लिखा, 'मैंने केकेआर के खिलाड़ियों का हमेशा उत्साहवर्धन किया है, लेकिन इनको चीयर करने वाली लड़कियों के लिए कभी कुछ नहीं कहा... बहुत शानदार लड़कियों... शुक्रिया..'

 
इससे पहले शाहरुख ने केकेआर की हार पर ट्वीट किया था, 'मैं इससे इंकार नहीं कर सकता कि मुझे जीत नहीं पाने का दुख है... अब हमें अगले साल तक इंतजार करना होगा...कई बार हमारा बेहतर प्रदर्शन भी पर्याप्त नहीं होता। ऑल द बेस्ट SRH...'
कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम लीग के 14 में से 8 मैच जीतकर 16 अंकों के साथ चौथे नंबर पर रही थी। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए एलिमिनेटर मैच में हैदराबाद टीम ने कोलकाता को 22 रन से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

हैदराबाद टीम ने कोलकाता के सामने जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन कोलकाता टीम की बल्लेबाज़ी फ़्लॉप रही। कोलकाता के लिए मनीष पांडे ने सबसे ज़्यादा 36 रन बनाए, जबकि इस टीम के लिए बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव ने 3, जेसन होल्डर ने 2 और मॉर्ने मॉर्कल ने 2 विकेट अपने नाम किए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com