विज्ञापन

Duleep Trophy 2024: अब हरियाणा के युवा पेसर ने दिखाया दम, मुशीर सहित सरफराज का किया यह हाल, जानें कौन हैं अंशुल कांबोज

Duleep Trophy: निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अंशुल कांबोज ने भी बहुत ही जोरदार अंदाज में दावा ठोका है.

Duleep Trophy 2024: अब हरियाणा के युवा पेसर ने दिखाया दम, मुशीर सहित सरफराज का किया यह हाल, जानें कौन हैं अंशुल कांबोज
Anshul Kamboj: अंशुल कांबोज आने वाले दिनों भारत के लिए खेल सके हैं
नई दिल्ली:

Anshul Kamboj shines:  अभी तक दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy 2024) में सभी पेसरों ने बहुत ही ज्यादा प्रभावित किया है. युवा हर्षित राणा (Harshit Rana),नवदीप सैनी सहित, आकाश दीप सहित बाकी पेसरों ने भी अभी तक के सफर में प्रभावी प्रदर्शन किया है. अब इन गेंदबाजों में हरियाणा के 24 साल के अंशुल कांबोज (Anshul Kamboj) का नाम भी शामिल हो गया है. अंशुल ने भारत 'सी' के लिए अनंतपुर में खेले जा रहे मैच के तीसरे दिन भारत 'बी'के खिलाफ मुकाबले के तीसरे दिन दमदार प्रदर्शन करते हुए प्रचंड फॉर्म में चल रहे दोनों खान बंधुओं मुशीर खान और सरफराज खान को बेबस कर दिया. कुल मिलाकर अंशुल कांबोज ने 23.5 ओवरों में 5 विकेट चटकाए. 

Latest and Breaking News on NDTV

खान बंधुओं को किया यह हाल

अब यह तो आप जानते ही हैं कि मुशीर खान ने पिछले मैच में 181 रन की पारी खेली थी, लेकिन अंशुल ने तीसरे दिन न केवल मुशीर खान (1) को सस्ते में चलता कर दिया, बल्कि बड़े भाई और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम में चुने गए सरफराज (16) को भी बड़ी पारी खेलने से रोक दिया. अंशुल कांबोज ने दोनों ही भाइयों को एलबीडब्ल्यू आउट किया. और कांबोज का इन दोनों को एलबीडब्ल्यू आउट करना काफी कुछ कहने के लिए काफी है. 

Latest and Breaking News on NDTV

कुछ ऐसा है फर्स्ट  क्लास रिकॉर्ड

अपने 24वें साल में चल रहे अंशुल का फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड बताता है कि वह ऑलराउंडर बनने की ओर अग्रसर हैं या निचले क्रम के उपयोगी बल्लेबाज भी हैं. अंशुल ने 17.87 के औसत से 286 रन बनाए हैं. घरेलू क्रिकेट में हरियाणा के लिए खेलने वाले दाएं हाथ के गेंदबाज अंशुल ने खेले 14 मैचों में 27 विकेट चटकाए हैं, तो लिए ए (50 ओवरों) के 15 मैचों में 23, तो 12 टी20 मैचों में अंशुल ने 13 विकेट लिए हैं. और अब करियर के 15वें फर्स्ट क्लास में अंशुल ने दमदार प्रदर्शन करते हुए सेलेक्टरों को मैसेज भेज दिया है.

इसी साल हुआ था आईपीएल करियर

अंशुल कांबोज का आईपीएल करियर इसी साल मुंबई इंडियंस के लिए शुरू हुआ था. अभी तक यह युवा पेसर तीन मैचों में दो विकेट ले चुका है. इंडियंस ने कांबोज को उनके मूल प्राइस बीस लाख रुपये में खरीदा था. और उम्मीद है कि इस प्रदर्शन के बाद अगले साल की शुरुआत में होने वाली मेगा ऑक्शन में उनकी कीमत खासी बढ़ने जा रही है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban: वेरी स्पेशल रिकॉर्ड कर रहा भारत का इंतजार, 92 साल के टेस्ट इतिहास में पहली बार होगा ऐसा
Duleep Trophy 2024: अब हरियाणा के युवा पेसर ने दिखाया दम, मुशीर सहित सरफराज का किया यह हाल, जानें कौन हैं अंशुल कांबोज
Duleep Trophy 2024: now one more batsman creates trouble for Shreyas Iyer, he gives big tension to Mumbai Indians as well
Next Article
Duleep Trophy 2024: अब इस बल्लेबाज ने शतक के साथ अय्यर को मुश्किल में डाला, मुंबई इंडियंस को भी दी बड़ी टेंशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com