यह ख़बर 24 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

धोनी ने मैच हमसे छीन लिया : हरभजन

खास बातें

  • एलिमिनेटर में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों 38 रन की करारी हार के बाद कहा कि विरोधी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पारी से मैच उनकी पहुंच से दूर कर दिया।
बेंगलुरू:

मुंबई इंडियन्स के कप्तान हरभजन सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग एलिमिनेटर में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों 38 रन की करारी हार के बाद कहा कि विरोधी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पारी से मैच उनकी पहुंच से दूर कर दिया। धोनी ने 20 गेंद में छह चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 51 रन की पारी खेली।

हरभजन ने मैच के बाद कहा, ‘‘बेशक हम नतीजे से निराश हैं लेकिन हम नतीजे को नहीं बदल सकते। चेन्नई की टीम चैम्पियन की तरह खेली।’’ उन्होंने कहा, ‘‘धोनी की पारी मैच का नक्शा पलटने वाली थी। इसने मैच हमारी पहुंच से दूर कर दिया। उनकी पारी के बारे में हम अधिक कुछ नहीं कर सकते।’’ धोनी को उनकी इस पारी के लिए मैन आफ द मैच चुना गया। लेकिन उन्होंने माइकल हसी (49), एस बद्रीनाथ (47) और ड्वने ब्रावो (नाबाद 33) की भी जमकर तारीफ की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी ने कहा, ‘‘बद्री और हसी को काफी श्रेय जाता है। खराब शुरूआत के बाद उन्होंने 10 ओवर तक शानदार बल्लेबाजी की जिससे मुझे और ब्रावो को बाद में तेजी से रन बनाने का मौका दिया। इन दोनों ने हमें शानदार मंच मुहैया कराया।’’ उन्होंने, ‘‘बद्री हमारी टीम का हीरो है जिसे अधिक पहचान नहीं मिलती। इस तरह की स्थिति में उसने कई बार हमारे लिए अच्छी बल्लेबाजी की है।’’