विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2019

Deodhar Trophy: Mayank Agarwal और Shubman Gill ने दौरे से पहले ही बांग्लादेशियों को दिखाया ट्रेलर, सेलेक्टरों को 'नया संदेश'

Deodhar Trophy: Mayank Agarwal और Shubman Gill ने दौरे से पहले ही बांग्लादेशियों को दिखाया ट्रेलर, सेलेक्टरों को 'नया संदेश'
Mayank Agarwal ने दिखाया कि उनकी काबिलियत सिर्फ टेस्ट तक ही सीमित नहीं है
रांची:

एमएस धोनी के शहर रांची में खेली जा रही देवधर ट्रॉफी (Deodhar Trophy) में इंडिया ए और इंडिया 'सी' के बीच मैच खेला जा रहा है. और इंडिया 'सी' ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बल्लेबाजी का ऐसा तूफान मचाया कि मैच का परिणाम कमोबेश पहले ही सेशन में पक्का हो गया. और इस तूफान में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और शुबमन गिल (Shubman Gill) ने बांग्लादेश को सीरीज शुरू होने से पहले ही ट्रेलर दिखा दिया. हालांकि मयंक और शुबमन दोनों ही टी20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन दोनों बल्लेबाज टेस्ट टीम में हैं. 

लौटते हैं देवधर ट्रॉफी (Deodhar trophy) के मुकाबले पर. रांची के जेएससीए के इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्पलेक्स मैदान पर इंडिया सी ने टॉस जीतकर पहले बल्ले से धमाल मचाते हुए कोटे के 50 ओवरों में सिर्फ 3  विकेट पर ही 366 का स्कोर खड़ा कर दिया. 

यह भी पढ़े:  'सहवाग स्टाइल' में बैटिंग करते हैं Devon Conway, न्यूजीलैंड के घरेलू क्रिकेट में जड़ा तिहरा शतक..

वास्तव में इंडिया सी के दोनों ओपनर मयंक अग्रवाल और शुबमन गिल ने इंडिया ए के  गेंदबाजों की जमकर कटाई की. इसमें इंटरनेशनल गेंदबाज जयदेव उनाडकट और रविचंद्रन अश्विन जैसे बॉलर शामिल हैं. पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी करने वाले मयंक अग्रवाल ने दिखाया कि वह वनडे में भी पीछे नहीं हैं. मयंक ने 111 गेंदों पर 15 चौकों और 1 छक्के से 120 रन की पारी खेली. 

यह भी पढ़े:  'मानसिक समस्या' से जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया के स्टार प्लेयर Glenn Maxwell, क्रिकेट से लिया ब्रेक

वहीं, टेस्ट सीरीज में 16 सदस्यीय टीम का हिस्सा रहे शुबमन गिल ने भी 142 गेंदों पर 10 चौकों और 6 छक्कों से 143 रन बनाकर दिखाया कि कायदे में तो उन्हें पहले वनडे ही टीम  में चुना जाना चाहिए था. निश्चित ही इस पारी से शुबमन गिल ने सेलेक्टरों पर दबाव बना दिया है. इन दोनों ने वैसे सेलेक्टरों को नया संदेश भी दे डाला. 

VIDEO: हालिया दक्षिण अफ्रीका सीरीज में दूसरे टेस्ट से पहले विराट प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान

गिल और अग्रवाल ने अपनी पारी से संदेश दिया कि अगर वनडे या टी20 में नई सलामी जोड़ी की जरूरत पड़ती है, तो दोनों ही तैयार हैं. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 226 रन की साझेदारी की. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
Deodhar Trophy: Mayank Agarwal और Shubman Gill ने दौरे से पहले ही बांग्लादेशियों को दिखाया ट्रेलर, सेलेक्टरों को 'नया संदेश'
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;