क्रिकेटर नीतीश राणा विवाह बंधन में बंधे, कोलकाता नाइटराइडर्स ने ट्वीट किया यह फोटो...

क्रिकेटर नीतीश राणा विवाह बंधन में बंधे, कोलकाता नाइटराइडर्स ने ट्वीट किया यह फोटो...

नीतीश राणा आईपीएल में इस समय कोलकाता नाइटराइडर्स टीम की ओर से खेलते हैं

खास बातें

  • लंबे समय की फ्रेंड साची मारवाह से की है शादी
  • आईपीएल में इस समय केकेआर की ओर से खेलते हैं
  • केकेआर के कप्‍तान दिनेश कार्तिक भी समारोह में पहुंचे
नई दिल्‍ली:

घरेलू क्रिकेट में दिल्‍ली की टीम से खेलने वाले बाएं हाथ के बल्‍लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana), गर्लफ्रेंड साची मारवाह के साथ विवाह बंधन में बंध गए हैं. नीतीश और साची का विवाह सोमवार को हुआ. नीतीश आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR)टीम की ओर से खेलते हैं. केकेआर के कप्‍तान दिनेश कार्तिक सहित कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेट नीतीश (Nitish Rana) के विवाह समारोह में पहुंचे और उन्‍हें विवाह की शुभकामनाएं दीं. आईपीएल में नीतीश राणा (Nitish Rana) ने अपने प्रदर्शन से हर किसी का ध्‍यान आकर्षित किया है. वे बाएं हाथ के आक्रामक बल्‍लेबाज होने के साथ-साथ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं.

 

 


आईपीएल में नीतीश राणा (Nitish Rana) की टीम केकेआर ने नीतीश की शादी का फोटो ट्वीट करते हुए उन्‍हें शुभकामना दी है. दिल्‍ली की टीम में नीतीश राणा (Nitish Rana) के साथ खेलने वाले उन्‍मुक्‍त चंद ने भी नीतीश के विवाह समारोह की फोटो पोस्‍ट की हैं. 25 साल के नीतीश आईपीएल में कोलकाता के अलावा मुंबई इंडियंस टीम के लिए भी खेल चुके हैं. उन्‍होंने अब तक प्रथम श्रेणी के 30 मैच खेले हैं और 41.04 के औसत से 1765 रन बनाए हैं. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में चार शतक नीतीश के नाम पर दर्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

39 लिस्‍ट ए मैचों में बाएं हाथ के लिए बल्‍लेबाज ने 38.58 के औसत और 83.05 के स्‍ट्राइक रेट से 1196 रन बनाए हैं, इसमें एक शतक और आठ अर्धशतक हैं. टी20 मुकाबलों में नीतीश का स्‍ट्राइक रेट 135.63 का है. उन्‍होंने 62 टी20 मैचों में 27.31 के औसत से 1393 रन बनाने के अलावा आठ विकेट भी लिए हैं. टी20 मैचों में नीतीश राणा अब तक आठ अर्धशतक लगा चुके हैं.