संजू सैमसन के विकेट पर दिल्ली के मालिक पार्थ जिंदल ने जमकर काटा बवाल, करने लगे ऐसी हरकत, फैन्स को नहीं आया पसंद

Delhi Capitals Owner Parth Jindal, पहले दिल्ली कैपिटल्स ने बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 8 विकेट पर 221 रन बनाए थे जिसके बाद राजस्थान की टीम 201 रन ही बना सकी

संजू सैमसन के विकेट पर दिल्ली के मालिक पार्थ जिंदल ने जमकर काटा बवाल, करने लगे ऐसी हरकत, फैन्स को नहीं आया पसंद

Delhi Capitals Owner Parth Jindal

Delhi Capitals Owner Parth Jindal on Sanju Samson Wicket: Delhi Capitals के चेयरमैन और मालिक पार्थ जिंदल का रिएक्शन (Parth Jindal reaction viral on Sanju Samson) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, दिल्ली और राजस्थान के बीच मैच के दौरान जब संजू सैमसन के कैच को लेकर कंट्रोवर्सी हुए तो दिल्ली के मालिक पार्थ जिंदल स्टैंड्स से ही चिल्लाने लगे. उनका आक्रमक अंदाज में ऐसा रिएक्शन देख फैन्स हैरान रह गए. दरअसल, जब कैच को लेकर बवाल मचा हुआ था तो सैमसन अंपायर से बात कर रहे थे, उसी समय देखा गया कि, दर्शक दीर्घा में खड़े होकर पार्थ जिंदल सैमसन को आउट है..आउट है का इशारा करके चिल्ला रहे थे.

सोशल मीडिया पर पार्थ जिंदल का ऐसा रिएक्शन वायरल है और फैन्स लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं. फैन्स का मानना है कि टीम के मालिक को इस तरह से व्यवहार नहीं करनी चाहिए थी. भले ही सैमसन विरोधी टीम के खिलाड़ी हैं लेकिन आखिर में वो भारतीय खिलाड़ी है, उसके प्रति ऐसी प्रतिक्रिया देना सही बात नहीं है फैन्स लगातार जिंदल के रिएक्शन को गलत बता रहे हैं. 

बता दें कि मैच में सैमसन ने 86 रन की पारी खेली, जिस समय तक सैमसन बल्लेबाजी कर रहे थे, उस समय तक मैच में राजस्थान बनी हुई थी. लेकिन सैमसन के आउट होते ही राजस्थान की टीम मैच से बाहर हो गई. दिल्ली कैपिटल्स की टीम यह मैच 20 रन से जीतने में सफल रही. 


इस मैच में पहले दिल्ली कैपिटल्स ने बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 8 विकेट पर 221 रन बनाए थे जिसके बाद राजस्थान की टीम 201 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ दिल्ली की टीम के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बंध गई है. दिल्ली इस समय प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है. हालांकि राजस्थान दूसरे नंबर पर बरकरार है. बता दें कि एक मैच जीतते ही राजस्थान की टीम ऑफिशियली प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. इस समय पहले नंबर पर केकेआर की टीम मौजूद है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़े- "कोई भी नियम हो, जो आंखों से दिख रहा है..", संजू सैमसन के विकेट को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के रिएक्शन ने मचाई खलबली