इंग्लैंड के बल्लेबाज़ ने बताया, ये टीम करेगी T20 WC 2024 में धमाकेदार प्रदर्शन

Dawid Malan on T20 WC 2024: टी20 विश्व कप वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जायेगा और शुरूआती चरण की विजेता भारतीय टीम टूर्नामेंट में प्रबल दावेदार के तौर पर प्रवेश करेगी.

इंग्लैंड के बल्लेबाज़ ने बताया, ये टीम करेगी T20 WC 2024 में धमाकेदार प्रदर्शन

Dawid Malan Team India T20 WC Squad 2024

Dawid Malan on Team India T20 WC 2024 Squad: आईपीएल ने कई युवा सितारों को निखारने का काम किया है और कई ऐसे नाम हैं जिन्होंने आईपीएल (IPL 2024) से भारतीय टीम तक का सफर तय किया है. साल 2008 में शुरू हुए आईपीएल के बाद से लेकर अब तक आईपीएल ने टैलेंट हंट है काम किया है जिसको लेकर भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ियों ने भी अपने टीम के लिए खुद को निखारा है. ऐसे में आईपीएल के मौजूदा सीजन में युवा खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन को लेकर कई ऐस खिलाड़ी हैं जिन्हे टी20 विश्व कप 2024 के स्क्वाड (Team India T20 WC 2024 Squad) में मौका मिल सकता है जिसको लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान का मानना है कि भारतीय क्रिकेट में युवा प्रतिभाओं की भरमार देखते हुए अगर देश के चयनकर्ता सही विकल्प चुनें तो रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम आगामी टी20 विश्व कप में धमाकेदार प्रदर्शन कर सकती है.

टी20 विश्व कप (T20 WC 2024 in America and West Indies) वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जायेगा और शुरूआती चरण की विजेता भारतीय टीम टूर्नामेंट में प्रबल दावेदार के तौर पर प्रवेश करेगी. मलान ने गुरुवार को कहा, ‘‘इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चल रही है, हम देख रहे हैं कि कई नये भारतीय खिलाड़ी अपनी पहचान बना रहे हैं और अगर बोर्ड सही विकल्प चुनता है तो भारत को आगामी टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करवाने के लिए उनके पास काफी प्रतिभाायें मौजूद हैं. ''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘‘विराट कोहली टी20 क्रिकेट से दूर रहे हैं लेकिन उनका प्रदर्शन निश्चित रूप से उन्हें अंतिम टीम में जगह बनाने के लिए मजबूत दावेदार बनाता है.'' युवा खिलाड़ी जैसे मयंक यादव और रियान पराग ने क्रमश: अपनी रफ्तार और निरंतरता से प्रभावित किया है.