विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 30, 2023

क्यों अक्षर पटेल को 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया? डेविड वॉर्नर ने किया खुलासा

David Warner on Axar Patel: अभिषेक शर्मा के हरफनमौला खेल और आखिरी ओवरों में हेनरिच क्लासेन की आक्रामक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 मैच में शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स (DC) को नौ रन से शिकस्त दी,

Read Time: 15 mins
क्यों अक्षर पटेल को 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया? डेविड वॉर्नर ने किया खुलासा
डेविड वॉर्नर ने बताई वजह

David Warner on Axar Patel: अभिषेक शर्मा के हरफनमौला खेल और आखिरी ओवरों में हेनरिच क्लासेन की आक्रामक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 मैच में शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स (DC) को नौ रन से शिकस्त दी, इस हार के साथ अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए टॉप 4 में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा. IPL प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली की टीम अब इस समय आखिरी पायदान पर है. बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मैच में अक्षऱ पटेल एक बार फिर काफी देर बाद बैटिंग करने आए,  दिल्ली की रणनीति ने हर किसी को हैरान कर दिया था. ऐसे में मैच के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इसपर बात  की और कहा कि, 'हमारी प्लेइंग इलेवन में मैं और अक्षर ही बाएं हाथ के हैं. ऐसे में हमने अक्षर को  निचले क्रम पर उतारने का फैसला किया था.'

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने आगे कहा, 'वह अच्छे टच और फॉर्म में हैं, लेकिन हमारे लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज का ऊपर और एक का निचले क्रम पर रहना जरूरी है. हम जानते थे कि उनके स्पिनरों को बाएं हाथ का बल्लेबाज बेहतर खेल सकता है, लेकिन हमारे पास केवल मैं और अक्षर ही थे.  हमारे पास दो लोग थे जो बड़ी पारी खेल सकते थे और पीछे के छोर पर अक्षर ही ऐसा कर सकते हैं. लेकिन शायद हम उसे थोड़ा पहले भेजने के बारे में सोच सकते थे.' बता दें कि मैच में अक्षर ने 14 गेंद पर 29 रन की नाबाद पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 2 छक्के और 1 चौका लगाने में भी सफलता पाई थी. लेकिन अपनी टीम को जीात नहीं दिला पाए.

वहीं, मैच में हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक की 36 गेंद में 67 रन और क्लासेन की 27 गेंद में नाबाद 53 रन की पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 197 रन बनाये जो मौजूदा सत्र में इस मैदान का सर्वोच्च स्कोर है. टीम के लिए अब्दुल समद ने 21 गेंद में एक चौका और दो छक्कों की मदद से 28 रन बनाये .

Advertisement

दिल्ली की टीम के लिए मिशेल मार्श का हरफनमौला खेल और फिल साल्ट के साथ दूसरे विकेट के लिए 66 गेंद में 112 रन की साझेदारी नाकाफी साबित हुई और टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 188 रन ही बना सकी. (इनपुट भाषा)

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* "विश्व कप साल आ गया, "थ्री-डी" प्लेयर छा गया", विजय शंकर की मैच जिताऊ पारी के बाद फैंस के मजेदार कमेंट
* Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ लाइव मैच में पाकिस्तान ने कर दिया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही किरकिरी

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Hasan Ali has been released from the T20I squad against England Haris Rauf PCB
क्यों अक्षर पटेल को 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया? डेविड वॉर्नर ने किया खुलासा
Yuzvendra Chahal Takes Stunning Catch trent boult reaction Rajasthan Royals vs Punjab Kings IPL 2024 Watch Video
Next Article
Yuzvendra Chahal Takes Stunning Catch trent boult reaction Rajasthan Royals vs Punjab Kings IPL 2024 Watch Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;