IPL 2021: डेविड वॉर्नर ने मिसाल कायम कर जीत लिया दिल, दिग्गज खिलाड़ी होते हुए भी बने 'वॉटरब्वॉय'..देखें Video

RR vs SRH: राजस्थान के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) को सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन (SRH) से बाहर रखा गया. भले ही फैन्स सोशल मीडिया पर हैदराबाद फ्रेंचाइजी मैनेजमेंट के इस फैसले पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं लेकिन दूसरी ओर वॉर्नर ने इस मैच के दौरान एक ऐसा काम किया जिसकी तारीफ हो रही है.

IPL 2021: डेविड वॉर्नर ने मिसाल कायम कर जीत लिया दिल, दिग्गज खिलाड़ी होते हुए भी बने 'वॉटरब्वॉय'..देखें Video

IPL 2021: डेविड वॉर्नर ने जीत लिया दिल, दिग्गज खिलाड़ी होते हुए भी बने 'वॉटरब्वॉय'..देखें Video

RR vs SRH: राजस्थान के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) को सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन (SRH) से बाहर रखा गया. भले ही फैन्स सोशल मीडिया पर हैदराबाद फ्रेंचाइजी मैनेजमेंट के इस फैसले पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं लेकिन दूसरी ओर वॉर्नर ने इस मैच के दौरान एक ऐसा काम किया जिसकी तारीफ हो रही है. दरअसल इस सीजन में हैदराबाद का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है, जिसके कारण डेविड वॉर्नर को कप्तानी पद से हटाकर केन विलियमसन को कप्तान बना दिया गया. लेकिन किसी को यह उम्मीद नहीं थी कि वॉर्नर की जगह प्लेइंग इलेवन में भी नहीं बनेगी. जब फैन्स ने हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में अपने चहेते वॉर्नर को नहीं देखा तो सोशल मीडिया पर कमेंट कर अपनी भड़ास निकालते दिखे. लेकिन इसके उलट वॉर्नर ने मैच के दौरान किसी नए खिलाड़ी की तरह 'वॉटरब्वॉय' बनकर फैन्स का दिल जीत लिया (David Warner Won heart). सोशल मीडिया पर वॉर्नर के इस काम की खूब तारीफ हो रही है.

IPL 2021: गेल ने पहले लगाया छक्का, फिर रबाडा ने अनोखी गेंद पर 'यूनिवर्स बॉस' को कर दिया बोल्ड..देखें Video

दरअसल वॉर्नर मैच के दौरान कई दफा मैदान के अंदर जाकर खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक, तोलिया और हेलमेट पहुंचाते हुए दिखाई दिए. वॉर्नर के इस दरियादिली को देखकर उनके फैन्स काफी इमोशनल हो गए. सोशल मीडिया पर वॉर्नर को लेकर कई फैन्स ने इमोशनल पोस्ट किए. वॉर्नर ने ऐसा कर एक मिसाल युवा खिलाड़ियों के लिए कायम कर दिया है. बड़े खिलाड़ी होने के बाद भी वॉर्नर ने युवा खिलाड़ियों को दिखाया है कि मुश्किल समय में कैसे अपने पांव को जमीन पर रखना चाहिए. 

SL vs BAN: बांग्लादेशी बल्लेबाज का शॉट खेलते वक्त खुल गया जूता और ऐसे हो गया आउट..देखें Video

सनराइजर्स हैदराबाद (SEH) के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने रविवार को कहा कि डेविड वॉर्नर को अंतिम 11 से बाहर करना एक ‘मुश्किल फैसला' था लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सत्र में टीम के खराब प्रदर्शन के कारण प्रबंधन को एक अलग संयोजन आजमाने के लिए मजबूर होना पड़ा.

RR vs SRH: मनीष पांडे ने अजीबोगरीब शॉट मारकर लगाया चौका, देखकर गेंदबाज भी हंसने लगा..देखें Video


वार्नर को टीम के कप्तानी से हटाने के एक दिन बाद उन्हें अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया गया. वार्नर बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे और उनके नेतृत्व में टीम ने छह मैचों में सिर्फ एक जीत दर्ज करने में सफल रही. उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया लेकिन इससे भी टीम की किस्मत नहीं बदली और रविवार को उन्हें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 55 रन से हार का सामना करना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com