SL vs BAN: बांग्लादेशी बल्लेबाज का शॉट खेलते वक्त खुल गया जूता और ऐसे हो गया आउट..देखें Video

SL vs BAN: बांग्लादेश की पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी है जिसको लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं. दरअसल बांग्लादेश की पहली पारी में तैजुल इस्लाम (Taijul Islam) अजीब अंदाज में हिट विकेट आउट (Hit Wicket Out)  होकर पवेलियन लौटे.

SL vs BAN: बांग्लादेशी बल्लेबाज का शॉट खेलते वक्त खुल गया जूता और ऐसे हो गया आउट..देखें Video

बल्लेबाज अजीब तरीके से हुआ हिट विकेट, देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी

Sri Lanka vs Bangladesh, 2nd Test:  श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश की दूसरी पारी में 5 विकेट 177 रन पर गिए हैं. बता दें कि श्रीलंका ने पहली पारी में 242 रन की बढ़त लेने के बाद अपनी दूसरी पारी 9 विकेट पर 194 रन बनाकर घोषित कर दी. जिसके बाद बांग्लादेश को जीत के लिए 436 रन का लक्ष्य दिया. बांग्लादेश की टीम अभी भी 260 रन दूर हैं और आखिरी दिन का खेल बचा हुआ है. भले ही यह टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम जीत के करीब है लेकिन बांग्लादेश की पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी है जिसको लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं. दरअसल बांग्लादेश की पहली पारी में तैजुल इस्लाम (Taijul Islam) अजीब अंदाज में हिट विकेट आउट (Hit Wicket Out)  होकर पवेलियन लौटे. तैजुल इस्लाम के हिट विकेट होने का वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल (Cricket Funny Video Viral) हो रहा है.

RR vs SRH: मनीष पांडे ने अजीबोगरीब शॉट मारकर लगाया चौका, देखकर गेंदबाज भी हंसने लगा..देखें Video

होता यह है कि बांग्लादेशी बल्लेबाज श्रीलंकाई गेंदबाज सुरंगा लकमल (Suranga Lakmal) की शॉर्ट गेंद पर बैक फुट पर जाकर डिफेंस करने की कोशिश करता है लेकिन यहां पर बल्लेबाज के गुगली हो जाती है. बल्लेबाज जब बैकफुट पर गेंद को डिफेंस करने की कोशिश करता है तो पैर में पहना हुआ जूता स्टंप के करीब जाकर खुल जाता है जिससे बल्लेबाज अनकफर्टेबल हो जाता है. इसी क्रम में बल्लेबाज का पांव भी स्टंप में सट जाता है, जिससे बांग्लादेशी बल्लेबाज तैजुल इस्लाम हिट विकेट आउट हो जाते हैं.

फैन्स बांग्लादेशी बल्लेबाज की जमकर खिल्ली भी उड़ा रहे हैं. बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका ने पहली पारी में सात विकेट पर 493 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी. जिसके जवाब में बांग्लादेश  पहली पारी में 251 रन बना पाने में सफल रहा था. बांग्लादेश की पहली पारी में सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने सबसे ज्यादा 92 रन बनाये जबकि कप्तान मोमिनुल हक (49) और मुस्तफीजूर रहीम (40) अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे थे. इसके बाद श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में 9 विकेट पर 194 रन बनाए थे.

IPL 2021: जोस बटलर का धमाका, 64 गेंद पर 124 रन, लगाए 8 छक्के, देखें Video


श्रीलंका के स्पिनरप्रवीन जयविक्रम ने अपने डेब्यू मैच में एक खास रिकॉर्ड बनाया., प्रवीन जयविक्रम पदार्पण मैच में पांच या अधिक विकेट झटकने वाले श्रीलंका के पांचवें गेंदबाज बन गए हैं. बांग्लादेश की पहली पारी में प्रवीन ने 6 विकेट लिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com