IPL 2021: गेल ने पहले लगाया छक्का, फिर रबाडा ने अनोखी गेंद पर 'यूनिवर्स बॉस' को कर दिया बोल्ड..देखें Video

DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ क्रिस गेल (Chris Gayle) 9 गेंद पर 13 रन बनाकर गेंदबाज कागिसोे रबाडा (Kagiso Rabada) का शिकार बने. रबाडा ने हवा में गेंद को लहराकर यूनिवर्स बॉस को चकमा देकर फुलटॉस गेंद पर बोल्ड कर दिया. रबाडा की फूलटॉस बॉल पर बोल्ड होने के बाद गेल पूरी तरह से सन्न रह गए थे

IPL 2021: गेल ने पहले लगाया छक्का, फिर रबाडा ने अनोखी गेंद पर 'यूनिवर्स बॉस' को कर दिया बोल्ड..देखें Video

IPL 2021: गेल ने पहले लगाया छक्का, फिर रबाडा ने ऐसी अनोखी गेंद पर 'यूनिवर्स बॉस' को कर दिया बोल्ड..देखें Video

DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ क्रिस गेल (Chris Gayle) 9 गेंद पर 13 रन बनाकर गेंदबाज कागिसोे रबाडा (Kagiso Rabada) का शिकार बने. रबाडा ने हवा में गेंद को लहराकर यूनिवर्स बॉस को चकमा देकर फुलटॉस गेंद पर बोल्ड कर दिया. रबाडा की फूलटॉस बॉल पर बोल्ड होने के बाद गेल पूरी तरह से सन्न रह गए थे. विस्फोटक गेल को यकीन ही नहीं हो पा रहा था कि फुलटॉस गेंद पर बोल्ड हो सकते हैं. बता दें कि जिस गेंद पर गेल बोल्ड आउट हुए उस गेंद से पहले गेंदबाज को लंबा छक्का भी जमाया था. ऐसे में रबाडा काफी दबाव में आ गए थे. लेकिन उन्होंने अपनी गेंद पर नियंत्रण रखा और अगली गेंद हवा में लहराकर गेल जैसे बल्लेबाज को चकमा देकर बोल्ड आउट कर दिया.

SL vs BAN: बांग्लादेशी बल्लेबाज का शॉट खेलते वक्त खुल गया जूता और ऐसे हो गया आउट..देखें Video

सोशल मीडिया पर रबाडा की फुुलटॉस गेंद की ताऱीफ हो रही है. अमूमन फुलटॉस बॉल पर बल्लेबाज बड़ा शॉट मारकर चौका या छक्का बटोरने में सफल रहता है लेकिन रबाडा की यह गेंद फुुलटॉस तो थी ही लेकिन बॉल में ट्विस्ट भी था. यही कारण रहा कि गेल गेंद की लाइन को पकड़ नहीं पाए और सीधी गेंद उनके विकेट पर जाकर लगी.

रबाडा की गेंद ने हवा में हल्की स्वींग हुई जिसका कारण गेल गेंद की लाइन पर आने में असफल हो गए. बता दें गेेल जब आउट होकर पवेलियन लौटे तो काफी देर तक डग आउट में रहकर चिंतन करते हुए दिखाई दिए. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केएल राहुल नहीं खेल रहे हैं. राहुल के पेट में सुजन आ गई है जिसके कारण वो अब 10 दिन के लिए आईपीॆएल से बाहर हो गए हैं. 

RR vs SRH: मनीष पांडे ने अजीबोगरीब शॉट मारकर लगाया चौका, देखकर गेंदबाज भी हंसने लगा..देखें Video


केएल राहुल की जगह मयंक को कप्तान बनाया गया है. मयंक ने बतौर कप्तान पंजाब के लिए पहला मैच खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की और 99 रन बनाकर नाबाद रहे. अपनी पारी में अग्रवाल ने 58 गेंद का सामना किया और साथ ही 8 चौके औऱ 4 छक्के जमाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com