विज्ञापन
This Article is From Jul 10, 2019

IND vs NZ: ब्रैंडन मक्कलम ने लगाया 250 रन का अनुमान, तो केविन पीटरसन ने यूं ली चुटकी, Tweet वायरल

ब्रैंडन मक्कलम ने अनुमान लगाया कि न्यूजीलैंड 250 रन बनाएगी तो केविन पीटरसन ने उनके ट्वीट पर चुटकी ली, जो वायरल हो रहा है.

IND vs NZ: ब्रैंडन मक्कलम ने लगाया 250 रन का अनुमान, तो केविन पीटरसन ने यूं ली चुटकी,  Tweet वायरल
बैंडन मैक्कलम और केविन पीटरसन का ट्वीट वायरल
नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को अधूरा रहा सेमीफाइनल मैच अब से कुछ ही देर में शुरू होगा. मंगलवार को 46.1 ओवरों का ही मैच हो पाया था. इस दौरान न्यूजीलैंड की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए थे. न्यूजीलैंड टीम की पूरी कोशिश होगी कि बाकी बचे ओवरों में टीम का स्कोर 250 तक पहुंचाया जाए. लेकिन भारतीय गेंदबाजों के सामने यह स्कोर हासिल कर पाना न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं रहने वाला. अब न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज रहे ब्रैंडन मैक्कलम ने अनुमान लगाया है कि न्यूजीलैंड की टीम 250 रन बनाएगी. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जिसपर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने चुटकी ली है.

 युवराज के पिता योगराज सिंह ने एमएस धोनी पर फिर बोला हमला, कही यह बात...


ब्रैंडन मैक्कलम ने मैच से पहले ट्वीट किया: "भारत और न्यूजीलैंड के बीच द्विपक्षीय सीरीज में कभी भी 250 रन का टारगेट काफी नहीं रहा है. लेकिन विश्व कप के सेमीफाइनल में यह स्कोर काफी साबित हो सकता है." मैक्कलम ने इस तरह भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच पर अपनी राय रखी है. उनके इसी ट्वीट पर केविन पीटरसन ने लिखा: 'अभी 250 रन बने नहीं हैं.' पीटरसन ने इस तरह ब्रैंडन मैक्कलम के इस ट्वीट पर चुटकी ली है. अब उनके इस ट्वीट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

रवींद्र जडेजा को लेकर ट्विटर पर भिड़े संजय मांजरेकर और माइकल वॉन, फिर हुआ कुछ ऐसा...

ब्रैंडन मैक्कलम ने केविन पीटरसन के इस ट्वीट का जवाब भी दिया है. उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा: "लेकिन वो ऐसा कर लेते हैं तो.केवल दो टीमों ने ही अब तक 250 से ऊपर का स्कोर हासिल किया है. और किसी पर भी विश्व कप सेमीफाइनल मैच का प्रेशर नहीं था. चीयर केपी. दूसरे दिन भी अच्छी बैटिंग की."

India Vs New Zealand: मैच शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच का बयान वायरल, कहा- भारतीय मिडिल ऑर्डर को ध्वस्त कर देंगे

न्यूजीलैंड और भारत के बीच मंगलवार को ओल्ड टैफर्ड मैदान पर खेले जा रहे आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में बारिश ने खलल डाल दिया और आज के दिन मैच दोबारा शुरू होने की स्थितियां नहीं हैं, ऐसे में मैच बुधवार को वहीं से शुरू होगा जहां मंगलवार को रुका था. मैच में जब बारिश आई तब न्यूजीलैंड का स्कोर 46.1 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 211 था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
IND vs NZ: ब्रैंडन मक्कलम ने लगाया 250 रन का अनुमान, तो केविन पीटरसन ने यूं ली चुटकी,  Tweet वायरल
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com