ऑस्ट्रेलियाई समाचार पत्र ने बेन स्टोक्स को कहा 'Crybaby', इंग्लैंड कप्तान के रिएक्शन ने मचाई सनसनी

Ben Stokes Ashes 2023, Ashes 2023: एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने 43 रन से जीत हासिल की. लॉर्ड्स टेस्ट (Lord's) मैच के दौरान जॉनी बेयरस्टो के विकेट पर विवाद खड़ा हो गया.

ऑस्ट्रेलियाई समाचार पत्र ने बेन स्टोक्स को कहा 'Crybaby', इंग्लैंड कप्तान के रिएक्शन ने मचाई सनसनी

बेन स्टोक्स का उड़ाया गया मजाक

Ashes 2023:एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने 43 रन से जीत हासिल की. लॉर्ड्स टेस्ट (Lord's) मैच के दौरान जॉनी बेयरस्टो के विकेट पर विवाद खड़ा हो गया. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने मैच के बाद कहा कि, ऑस्ट्रेलिया ने जो किया वो गलत है. हम कभी भी ऑस्ट्रेलिया की तरह टेस्ट मैच नहीं जीतना चाहेंगे. वहीं, पैट कमिंस ने कहा कि हमने जो किया है वह नियमों के अनुसार किया है, इसमें कोई गलत नहीं है. वहीं, इंग्लैंड खेमा इस हार के बाद बौखलाया हुआ है और ऑस्ट्रेलियाई टीम की खूब आलोचना कर रहा है. वहीं, अब ऑस्ट्रेलियाई न्यूज पेपर ने इंग्लैंड कप्तान बेन स्टोक्स पर तंज सकते हुए उनकी एक खास तस्वीर छापी है जिसमें स्टोक्स को बेबी बनाकर दिखाया गया है और हेडिंग में "क्राय-बेबी" लिखा है. 

खुद की ऐसी तस्वीर को देखकर इंग्लैंड के कप्तान ने रिएक्ट भी किया और ऑस्ट्रेलियाई अखबार को जवाब भी दिया है. स्टोक्स ने जवाब देते हुए ट्वीट किया और लिखा, "यह निश्चित रूप से मैं नहीं हूं, मैंने कब से नई गेंद से गेंदबाजी की है." स्टोक्स का यह जवाब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. 

बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने शानदार खेल दिखाया और 43  रन से जीत हासिल की. हालांकि बेयरस्टो को जिस तरह से आउट किया गया, उसने विश्व क्रिकेट में भूचाल जरूर ला दिया. लॉर्ड्स टेस्ट मैच में स्टीव स्मिथ ने शतकीय पारी खेली थी. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 110 रन बनाने में सफल रहे थे. वहीं, ट्रेविस हेड ने 77 रन बनाए थे. इंग्लैंड अपनी पहली पारी में 325 ही बना सका था. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 279 रन बनाए थे. इसके बाद इंग्लैंड की टीम चौथी पारी (अपनी दूसरी पारी) में 327 रन बना सकी थी. 


--- ये भी पढ़ें ---

* बेयरस्टो स्टंपिंग विवाद पर मैकुलम के रिएक्शन ऑस्ट्रेलिया के कोच मैकडोनल्ड हुए निराश
* VIDEO: जॉनी बैर्यस्टो के आउट होने से पैदा हुआ विवाद, गंभीर, अश्विन की राय एकदम उलट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com