IPL Mega Auction से पहले धोनी ने बदला अंदाज, बल्ला नहीं बल्कि पिस्टल उठाकर लगाया निशाना- Video

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए धोनी (MS Dhoni) ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वर्तमान में धोनी रांची में हैं. वहां माही ने रांची के जेएससीए स्टेडियम में प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है.

IPL Mega Auction से पहले धोनी ने बदला अंदाज, बल्ला नहीं बल्कि पिस्टल उठाकर लगाया निशाना- Video

धोनी के नए अंदाज ने जीता दिल

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए धोनी (MS Dhoni) ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वर्तमान में धोनी रांची में हैं. वहां माही ने रांची के जेएससीए स्टेडियम में प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है. अपने प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी दूसरे एक्टिविटी को करते हुए भी देखे गए हैं. सोशल मीडिया पर धोनी की कई तस्वीरें शेयर हुई है जिसमें माही निशानेबाजी (MS Dhoni Shooting) में भी हाथ आजमाते दिख रहे हैं. इसके अलावा धोनी टेनिस भी खेलकर अपने दिमाग और शरीर को तरोताजा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें धोनी रांची के स्टेडियम में शूटिंग करते दिख रहे हैं. बता दें कि आईपीएल 2022 का ऑक्शन12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में होने वाला है. इस बार सीएसके युवा खिलाड़ियों को खीरदने की कोशिश कर सकती है. 

IND vs WI: केएल राहुल हुए रन आउट तो भड़क गए, साथी क्रिकेटर को गुस्से से घूरने लगे

ऑक्शन से पहले धोनी रणनीति बनाकर चेन्नई से वापस आ चुके हैं. देखना होगा कि माही की पसंद इस बार ऑक्शन में कौन -कौन से खिलाड़ी होंगे. आईपीएल रिटेंशन में सीएसके ने धोनी, जडेजा और ऋतुराज को रिटेन किया है. जडेजा को 16 करोड़, धोनी 12 करोड़ और ऋतुराज को सीएसके ने 8 करोड़ में रिटेन किया है. इसके अलावा मोईन अली को चेन्नई ने 6 करोड़ रूपये देकर अपनी टीम के साथ जोड़ा है. खिलाड़ियों को रिटेन करने में सीएसके ने अबतक 42 करोड़ रूपये खर्च कर चुके हैं. मेगा ऑक्शन में सीएसके 48 करोड़ पर्स में रखकर जाएगी. ऐसे में देखना होगा कि चेन्नई के निशाने पर कौन-कौन से खिलाड़ी होंगे.  IND vs WI 2nd ODI: भारतीय पारी के आगाज के समय हुआ कुछ ऐसा, चौंक से गए फैन्स


धोनी ने पिछले कुछ वर्षों में सीएसके की ऑक्शन रणनीतियों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहे हैं, जोकि कैश-रिच लीग में उनकी निरंतर सफलता के पीछे एक प्रमुख कारण रहा है. सीएसके आगामी आईपीएल सीज़न में अपने खिताब की रक्षा करना चाहेगी, जो दो नई फ्रेंचाइजी - लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजराज टाइटंस को जोड़ने के बाद 10 टीमों के साथ खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में कप्तानों की भूमिका, अब क्या करेंगी ये तीन टीमें.