यह ख़बर 10 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बेदी और आजाद ने डीडीसीए अध्यक्ष पद से जेटली के इस्तीफे की मांग की

खास बातें

  • पूर्व खिलाड़ियों बिशन सिंह बेदी और कीर्ति आजाद ने ‘दिल्ली के क्रिकेट को बरबाद’ करने और डीडीसीए के संचालन में अक्षमता और असमर्थता के लिए रविवार को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अरुण जेटली से इस्तीफा मांगा।
नई दिल्ली:

पूर्व खिलाड़ियों बिशन सिंह बेदी और कीर्ति आजाद ने ‘दिल्ली के क्रिकेट को बरबाद’ करने और डीडीसीए के संचालन में अक्षमता और असमर्थता के लिए रविवार को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अरुण जेटली से इस्तीफा मांगा।

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र क्रिकेट संघ (एनसीटीसीए) का हिस्सा बेदी और आजाद ने आज फिरोजशाह कोटला मैदान पर संघ की बैठक बुलाकर राज्य संघ में कथित गलत कार्यों का विरोध किया।

बेदी और आजाद की अगुआई में पूर्व क्रिकेटरों के संघ ने चेन्नई में हाल में हुई बीसीसीआई की कार्यसमिति की बैठक में जोड़-तोड़ के लिए जेटली की आलोचना की।

खिलाड़ियों ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘बैठक में मौजूद सभी लोगों ने डीडीसीए अध्यक्ष के प्रति नाराजगी जाहिर की जिनके बारे में उनका मानना है कि उन्होंने हाल में चेन्नई में हुई बीसीसीआई बैठक की कार्रवाई में जोड़ तोड़ करके क्रिकेट और डीडीसीए को बदनाम किया है।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संघ ने साथ ही जेटली पर ‘अनैतिक गतिविधियों’ का समर्थन करने का आरोप लगाया और उनके इस्तीफे की मांग की।