यह ख़बर 24 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

BCCI ने धोनी-सहवाग को एकजुट होकर खेलने की ताकीद की

खास बातें

  • बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को एकजुट करने की कवायद में धोनी और सहवाग को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि टीम में एकता बनी रहे।
मुंबई:

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को एकजुट करने की कवायद में गुरुवार को कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उपकप्तान वीरेंद्र सहवाग को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि टीम में एकता बनी रहे।

बीसीसीआई ने बुधवार को दावा किया था कि टीम में कोई दरार नहीं है और चिंता की कोई बात नहीं है। लेकिन समझा जाता है कि सचिव संजय जगदाले को टीम प्रबंधन से बात करके ड्रेसिंग रूम में शांति बहाल करने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

बीसीसीआई का कोई अधिकारी हालांकि इस पर बात करने को तैयार नहीं है। बोर्ड के सूत्रों ने कहा कि जगदाले ने धोनी, सहवाग और कोच डंकन फ्लेचर से बात करके उन्हें एक टीम के तौर पर खेलने की सलाह दी।

ऐसी रिपोर्ट है कि धोनी और सहवाग संयुक्त प्रेस कांफ्रेस को संबोधित कर सकते हैं जिससे यह संकेत जायेगा कि टीम में कोई मतभेद नहीं है। टीम प्रबंधन ने तीन सलामी बल्लेबाजों सचिन तेंदुलकर, सहवाग और गौतम गंभीर को रोटेट करने का फैसला लेकर विवाद को जन्म दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी ने तीनों सीनियर की फील्डिंग क्षमता पर उंगली उठाई थी। वहीं सहवाग ने कहा कि उन्हें कभी नहीं बताया गया कि फील्डिंग कोई मसला है।