बीसीसीआई ने किया श्रीलंका, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के तारीखों का ऐलान, यहां होंगे मुकाबले

श्रीलंका (Srianka), न्यूजीलैंड (New zealand) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की आगामी घरेलू सीरीज के कार्यक्रम की घोषणा की.

बीसीसीआई ने किया श्रीलंका, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के तारीखों का ऐलान, यहां होंगे मुकाबले

टूर्नामेंट 3 जनवरी को मुंबई में एक टी20 के साथ शुरू होगी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने गुरुवार को श्रीलंका (Srianka), न्यूजीलैंड (New zealand) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की आगामी घरेलू सीरीज के कार्यक्रम की घोषणा की. बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "भारत का 2022-23 अंतरराष्ट्रीय घरेलू सत्र जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय और तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के साथ शुरू होगा." टूर्नामेंट 3 जनवरी को मुंबई में एक टी20 के साथ शुरू होगी और 15 जनवरी को त्रिवेंद्रम वनडे के साथ समाप्त होगी. पुणे (Pune), राजकोट (Rajkot), गुवाहाटी (Guwahati) और कोलकाता (Kolkata) सीरीज के अन्य स्थान हैं.

टीम फिर न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए चली जाएगी जिसमें हैदराबाद, रायपुर और इंदौर में मुकाबले खेले जाएंगे. बीसीसीआई (BCCI) ने कहा, "21 जनवरी को होने वाला दूसरा वनडे रायपुर शहर के लिए एक शानदार वनडे होगा क्योंकि वे अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी करेंगे. टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेलेगी."

ये भी पढ़े-


Ind vs Ban: बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम को कैसे मिला 'डबल फ्री-हिट' खेलने का मौका, यहां पढ़िए

IND vs BAN: चोटिल अंगूठे के साथ रोहित शर्मा ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi