विज्ञापन
Story ProgressBack

"तेरा यार हूं मैं...", कोहली को आउट करने पर बांग्लादेशी गेंदबाज ने लिया था पंगा, फिर रोहित ने विराट का यूं लिया बदला, Video

Tanzim Hasan  Angry reaction on Virat Kohli: भारत के 197 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम कुलदीप (19 रन पर तीन विकेट), जसप्रीत बुमराह (13 रन पर दो विकेट) और अर्शदीप (30 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने आठ विकेट पर 146 रन ही बना सकी.

Read Time: 3 mins
"तेरा यार हूं मैं...", कोहली को आउट करने पर बांग्लादेशी गेंदबाज ने लिया था पंगा, फिर रोहित ने विराट का यूं लिया बदला, Video
Rohit Sharma Angry reaction Viral

Rohit Sharma Angry reaction on Tanzim Hasan : बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब (Tanzim Hasan) ने भारत के खिलाफ मैच में विराट कोहली (Tanzim Hasan vs Virat Kohli) को आउट कर आंख दिखाकर विकेट का जश्न मनाया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. बता दें कि मैच में कोहली ने 28 गेंद पर 37 रन की पारी खेली थी लेकिन बड़ा शॉट मारने के चक्कर में किंग कोहली बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तंजीम हसन की गेंद पर बोल्ड आउट हो गए हैं. जिसके बाद गेंदबाज ने गुस्से में कोहली की ओऱ देखकर ललकारते हुए इसका जश्न मनाया था. हालांकि कोहली ने इसपर कोई रिएक्ट नहीं किया था. 

वहीं, दूसरी ओर जब बांग्लादेश की पारी के दौरान लिटन दास को हार्दिक पंड्या ने आउट किया तो रोहित ने भी हिसाब चुकता किया और ललकारने के अंदाज में विकेट गिरने का जश्न मनाया. रोहित शर्मा का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल है. वहीं इसके अलावा  तंजीम हसन को कुलदीप यादव ने आउट किया तो गेंदबाज ने आउट का सिंग्नल दिखाकर बांग्लादेशी गेंदबाज को पवेलियन जाने का इशारा किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. 

मैच की बात इस जीत से भारत के ग्रुप एक में दो मैच में दो जीत से चार अंक हो गए हैं और टीम शीर्ष पर है। ऑस्ट्रेलिया एक मैच में दो अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। लगातार दूसरी हार झेलने वाले बांग्लादेश और अफगानिस्तान का अभी खाता भी नहीं खुला है.

भारत के 197 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम कुलदीप (19 रन पर तीन विकेट), जसप्रीत बुमराह (13 रन पर दो विकेट) और अर्शदीप (30 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने आठ विकेट पर 146 रन ही बना सकी.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 : ऑस्ट्रेलिया पर अफगानिस्तान की जीत ने सेमीफाइनल की जंग को बनाया दिलचस्प, भारत के लिए बजी खतरे की घंटी, ऐसा है पूरा समीकरण

बांग्लादेश की ओर से कप्तान नजमुल हुसैन शंटो ने सर्वाधिक 40 रन बनाए जबकि सलामी बल्लेबाज तंजीद हसन ने 29 और रिशाद हुसैन ने 24 रन की पारी खेली.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जसप्रीत बुमराह नहीं बल्कि यह गेंदबाज याद दिलाता है वसीम अकरम की, नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया
"तेरा यार हूं मैं...", कोहली को आउट करने पर बांग्लादेशी गेंदबाज ने लिया था पंगा, फिर रोहित ने विराट का यूं लिया बदला, Video
Mitchell Marsh big statement after loss Afghanistan by 21 runs in t20 world cup 2024 super 8
Next Article
Mitchell Marsh: अफगानिस्तान से हार क्या मिली, भारत को ललकारने लगे मिचेल मार्श, आखिर क्यों?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;