विज्ञापन
Story ProgressBack

Babar Azam: 'मैं नहीं खेलूंगा', विश्व क्रिकेट के इस तेज़ गेंदबाज़ से आज भी खौफ खाते हैं बाबर आज़म, सुनाया ये किस्सा

Babar Azam afraid of this fast bowler: वर्ल्ड कप 2023 में टीम के खराब प्रदर्शन के बाबर ने 15 नवंबर को एक बयान जारी कर सभी फॉर्मेट में टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था.

Read Time: 2 mins
Babar Azam: 'मैं नहीं खेलूंगा', विश्व क्रिकेट के इस तेज़ गेंदबाज़ से आज भी खौफ खाते हैं बाबर आज़म, सुनाया ये किस्सा
Babar Azam afraid of this fast bowler to play

Babar Azam not want to play against this fast bowler: बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप 2023 के लीग राउंड में ही बाहर हो गई थी. टीम ने 9 में से सिर्फ 4 मैच ही जीते थे और पांचवें नंबर पर रहकर टूर्नामेंट से बाहर हुई. वर्ल्ड कप 2023 में टीम के खराब प्रदर्शन के बाबर ने 15 नवंबर को एक बयान जारी कर सभी फॉर्मेट में टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था. बाबर आजम को पहली बार 2019 में पाकिस्तान टीम का कप्तान बनाया गया था और 2021 में वो तीनों फॉर्मेट में कप्तान बन गए थे.

क्रिकेट के मैदान पर विश्व क्रिकेट के अनगिनत तेज़ गेंदबाज़ो को खेल चुके बाबर आज़म से एक पॉडकास्ट के दौरान उनसे एक सवाल किया गया जिसके जवाब ने क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया. बाबर (Babar Azam Don't want to Face Shoaib Akhtar Bowling) से सवाल में ये पूछा गया की एक तरफ शोएब अख्तर अपने पूरे पेस के साथ गेंदबाज़ी कर रहे हो और दूसरी ओर जोफ्रा आर्चर हो तो आप किसके खिलाफ नहीं खेलना चाहेंगे. इसका जवाब देते हुए बाबर आज़म ने कहा की वो शोएब अख्तर (Babar Azam Afraid of Shoaib Akhtar Pace Bowling Speed) की गेंद को खेला है जो नेट्स के दौरान उन्हें मौका मिला था, लेकिन अगर अभी की बात करे तो आज भी उनके पेस से मुझे डर लगता है इसलिए मैं उनके खिलाफ नहीं खेलना चाहूंगा.

बाबर ने अबतक 278 इंटरनेशनल मैच में कुल 13325 रन बना चुके हैं. अब पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाली है. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान हो गया है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला मैच 18 अप्रैल को खेला जाएगा. इस सीरीज में बाबर अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचाना चाहेंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'सुपर 8' में भी दिखेगा बाबर आजम का जलवा, जानें कैसे पाकिस्तान की हो रही है एंट्री!
Babar Azam: 'मैं नहीं खेलूंगा', विश्व क्रिकेट के इस तेज़ गेंदबाज़ से आज भी खौफ खाते हैं बाबर आज़म, सुनाया ये किस्सा
Rashid Khan Rahmanullah Gurbaz Fazalhaq Farooqi New Zealand vs Afghanistan T20 World Cup 2024 Afghanistan won by 84 runs Watch Video
Next Article
Video: अफगानिस्तान की ऐतिहासिक जीत में गुजरात, हैदराबाद और कोलकाता के छोरे चमके
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;