VIDEO: पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, 2 सीनियर खिलाड़ी मारपीट पर उतरे! नसीम शाह ने किसी तरह संभाला

Babar Azam Imad Wasim Fight: आयरलैंड दौरे पर पहुंची पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके बीच जमकर तकरार देखी जा रही है. 

VIDEO: पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, 2 सीनियर खिलाड़ी मारपीट पर उतरे! नसीम शाह ने किसी तरह संभाला

Babar Azam Imad Wasim Fight: पाकिस्तान की टीम मौजूदा समय में आयरलैंड दौरे पर है. ग्रीन टीम को यहां मेजबान टीम के साथ 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है. आगामी सीरीज के लिए बाबर एंड कंपनी जमकर पसीना भी बहा रही है. हालांकि, जी तोड़ मेहनत के बीच पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके बीच जमकर तकरार देखी जा रही है. 

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम के कप्तान बाबर आजम सहित अन्य खिलाड़ी मैदान में खड़े हैं. इस बीच बाबर और इमाद के बीच किसी बात पर बहस शुरू हो जाती है. बहस इतनी तगड़ी थी कि इमाद बात करते हुए काफी आक्रामक हो गए. हालांकि, वह कुछ गलत कदम उठाते उससे पूर्व टीम के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को उनका हाथ पकड़कर कुछ समझाते हुए देखा गया. 

इमाद ने करीब 1 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में की है वापसी 


इमाद वसीम ने करीब 1 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है. उनकी मौजूदा उम्र 35 साल है. वापसी करते हुए पाकिस्तानी स्टार ने अपनी दिल कि इच्छा जाहिर की थी. उनका कहना था कि वह एक बार फिर से अपनी टीम की सेवा करने चाहते हैं. 

इमाद का मानना है कि उनको दौलत शोहरत पाकिस्तान के लिए खेलते हुए मिली है. अगर पाकिस्तान को उनकी जरूरत पड़ती है तो वह अपने देश के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर मेरी टीम को मेरी जरूरत नहीं है तो कोई बात नहीं है. 

इमाद ने उस राज से भी पर्दा हटाया है जिसमें उनकी पूर्व कप्तान शाहीन अफरीदी से बातचीत हुई थी. इमाद के मुताबिक उनके संन्यास के बाद शाहीन ने उन्हें कॉल किया था. उस दौरान उहोंने उनको जवाब देते हुए कहा था कि फिलहाल वह इसपर बात नहीं करेंगे. पीएसएल के बाद सोचते हैं. 

यह भी पढ़ें- पानी पिला-पिला के थक गया है CSK का स्टार, अब गुस्से में माही की टीम पर निकाली भड़ास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com