विज्ञापन
Story ProgressBack

पानी पिला-पिला के थक गया है CSK का स्टार, अब गुस्से में माही की टीम पर निकाली भड़ास

Mitchell Santner, IPL 2024: इसमें कोई दो राय नहीं है कि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल सैंटनर एक होनहार खिलाड़ी हैं. उन्होंने कीवी टीम के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली है. हालांकि, इसके बावजूद उन्हें आईपीएल में अबतक बेहद कम मुकाबले खेले को मिले हैं.

Read Time: 3 mins
पानी पिला-पिला के थक गया है CSK का स्टार, अब गुस्से में माही की टीम पर निकाली भड़ास

Mitchell Santner, IPL 2024: इसमें कोई दो राय नहीं है कि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल सैंटनर एक होनहार खिलाड़ी हैं. उन्होंने कीवी टीम के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली है. हालांकि, इसके बावजूद उन्हें आईपीएल में अबतक बेहद कम मुकाबले खेले को मिले हैं. यह बात 32 वर्षीय खिलाड़ी को भी चुभती है. शायद यही वजह है कि उन्होंने पंजाब के खिलाफ अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद अपनी कसक निकाली है.

आईपीएल 2024 का 53वां मुकाबला 5 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच एचपीसीए स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में सीएसके की टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 28 रन से जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के दौरान सैंटनर का प्रदर्शन काबिले तारीफ रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए 3 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए महज 10 रन खर्च किए. इस बीच उन्हें 1 सफलता हाथ लगी. 

Advertisement

मैच के बाद उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से यहां हमेशा नहीं खेलने की चुनौती बनी रहती है. इससे कई बार आप निराश हो जाते हैं. ऐसी स्थिति में अगर आप नहीं खेल रहे हैं तो आपको ध्यान केंद्रित रखने की कोशिश करनी चाहिए. मैं यही करने की कोशिश कर रहा हूं. 

सैंटनर ने यह भी बताया कि जब उन्हें खेलने का मौका नहीं मिलता है तो वह क्या करते हैं. ऐसी स्थिति में वह अपने साथी खिलाड़ियों की मदद करते हैं. चाहे वह मैदान में पानी पिलाने का काम हो या ट्रेनिंग के दौरान युवाओं को बारीकियां सिखाने की. यहां तक कि वह उनसे बात करके उनके मनोबल को भी बढ़ाने का काम करते हैं.

सीएसके के लिए ज्यादा नहीं खेल पाने के बावजूद सैंटनर का मानना है कि वह आगामी सभी मौकों के लिए खुद को तैयार रखते हैं. भले ही उन्हें एक सीजन में केवल 2 ही बार मैदान में उतरने का मौका मिलता है. 

सैंटनर के मुताबिक अगर आपको मौके मिलते हैं तो आपको अपनी टीम को निराश नहीं करना चाहिए. हमें अपनी तरफ से सुनिश्चित करना चाहिए कि जब भी आपको मौके मिले आप उसके लिए तैयार रहें. 

Advertisement

बता दें सैंटनर ने आईपीएल में अबतक महज 16 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 9 पारियों में 16.75 की औसत से 67 रन निकले हैं. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने इतने ही मुकाबलों की 16 पारियों में 26.29 की औसत से 14 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें- Sanju Samson: सैमसन ने रचा इतिहास, IPL में एक साथ तोड़ा धोनी, कोहली और रोहित का रिकॉर्ड

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप होने को तैयार, जानें भारत का शेड्यूल, मैच टाइमिंग, बाकी बातें
पानी पिला-पिला के थक गया है CSK का स्टार, अब गुस्से में माही की टीम पर निकाली भड़ास
IPL 2024 Qualifier-2 SRH vs RR: Sanju Samson Big Statement Before Big Match Againist Sunrisers Hyderabad
Next Article
IPL 2024 Qualifier-2 SRH vs RR: "नतीजों के बारे में..." संजू सैमसन ने हैदराबाद के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;